Raqesh Bapat Birthday: शमिता से पहले राकेश बापट पूर्व वित्त मंत्री की भतीजी को कर रहे थे डेट, जाने पूरी कहानी!

एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से पहले पूर्व वित्त मंत्री की भतीजी डेट कर रहे थे. हालांकि इसके बाद राकेश बापट (Raqesh Bapat) शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ थे.

  |     |     |     |   Updated 
Raqesh Bapat Birthday: शमिता से पहले राकेश बापट पूर्व वित्त मंत्री की भतीजी को कर रहे थे डेट, जाने पूरी कहानी!

Happy Birthday Raqesh Bapat: टीवी जगत में अपनी पहचान बना चुके राकेश बापट (Raqesh Bapat) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. साल 2005 में टीवी शो ‘सात फेरे: सलोनी का सफर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने कई सारे टीवी शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. वही राकेश ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया और ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘नाम गुम जाएगा’ और ‘हीरोइन’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए. महाराष्ट्र के अमरावती में 01 सितंबर 1978 को जन्मे राकेश बापट आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आज हम आपको राकेश (Raqesh Bapat) के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताएंगे.


शमिता शेट्टी से हुए अलग :

21 साल की उम्र में मिस्टर पुणे का अवार्ड अपने नाम करने वाले राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ राकेश के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं. दोनों ने ऑफिशियली अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी. दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हुई. इस शो के दौरान दोनों के प्यार परवान चढ़ा और दुनिया की नजर में भी आया. ‘बिग बॉस’ के घर से वापस आने के बाद कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला किया और अलग हो गए. यह भी पढ़ें:  तलाक के बीच गणेश चतुर्थी पर फिर साथ आए चारू असोपा और राजीव सेन, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

पूर्व वित्त मंत्री की भतीजी से की शादी :

लेकिन क्या आप जानते हैं कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से पहले पूर्व वित्त मंत्री की भतीजी रिद्धि डोगरा को डेट कर रहे थे. रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) खुद टीवी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने टीवी के कई शोज किये हैं. राकेश बापट और रिद्धि डोगरा की मुलाकात टीवी शो ‘मर्यादा: लेकिन कब तक’ में हुई थी. इस शो में दोनों मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इस शो के सेट में ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. दोनों पहले अच्छे दोस्त बने, फिर दोस्ती प्यार के रिश्ते में बदल गई.


राकेश (Rakesh Bapat) और रिद्धि (Riddhi Dogra) ने एक साल बाद साल 2011 में शादी के बंधन में बंधन में बढ़ने का फैसला लिया और खूब धूमधाम से शादी की. दोनों का ये खूबसूरत रिश्ता आठ साल तक बेहद खूबसूरत तरीके से चला, लेकिन फिर दोनों के बीच काफी अनबन होने लगी. इसके बाद दोनों अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाए, फिर साल 2019 में दोनों ऑफिशियली अलग हो गए. रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की भतीजी लगती हैं.

 

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: अब राजू श्रीवास्तव को लेकर आई ये बड़ी खबर, डॉक्टर्स ने कहा- ‘अब वेंटिलेटर से…’

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply