‘रामायण’ युद्ध सीन पर बना मीम हो रहा रहा है Viral, वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

'रामायण' (Ramayan) को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। 'रामायण' ने लोगों को पुराने दिनों की याद दिला दी। वहीं अब 'रामायण' एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। 'रामायण' का एक युद्ध सीन सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
‘रामायण’ युद्ध सीन पर बना मीम हो रहा रहा है Viral, वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे
'रामायण' का वायरल युद्ध सीन

कोरोना संकट के चलते दूरदर्शन (Doordarshan) पर दोबारा प्रसारित की गई ‘रामायण’ (Ramayan) को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। ‘रामायण’ ने लोगों को पुराने दिनों की याद दिला दी। वहीं अब ‘रामायण’ एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। ‘रामायण’ का एक युद्ध सीन सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम भी देखने को मिल रहे हैं।

‘रामायण’ का एक युद्ध सीन जिसमें लक्ष्मण के पीछे कई सिपाही जंग लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हीं मे से एक सिपाही जिस ढंग से तलवार चला रहा है, लोगों को वो गरबा करने जैसे दिखाई दे रहा है। जिस पर बने मीम खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक मीम को टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी शेयर किया है।

वायरल हो रहे युद्ध सीन के बैकग्राउंड में Chogada Tara गाना लगाकर लोगों ने इसका मीम बना दिया है। युद्ध करते हुए उस सिपाही को जूम करके लिखा गया कि जब आपको अपने काम करने के लिए सही पैसे नहीं मिल रहे हों। इस मीम वीडियो के शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा है कि “मुझे ये पोस्ट करना ही था और हम मानते थे कि, उन्होंने क्या वॉर सीन क्रिएट किया है, बिल्कुल गेम ऑफ थ्रोन की तरह।”

सिर्फ यही नहीं इस सीन पर कई और मीम भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बात करें ‘रामायण’ की तो ये टीवी धारावाहिक लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है। रामायण ने दोबारा प्रसारण के दौरान एक रिकॉर्ड बना दिया।

अक्षय कुमार, अजय देवगन और काजोल ने बताए 90s के अपनी पसंदीदा फिल्म, आप भी जरूर बताए

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply