रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल ने शेयर की 33 साल पुरानी रामायण के सेट की शानदार फोटो, देखें तस्वीर

रामायण के दोबारा प्रसारण के चलते उनके किरदार चर्चा में आ गए हैं। अब राम यानी अरुण गोविल ने 33 साल पुरानी रामायण के सेट की तस्वीर शेयर की है। जो जमकर वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल ने शेयर की 33 साल पुरानी रामायण के सेट की शानदार फोटो, देखें तस्वीर
अरुण गोविल की तस्वीर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। इन माहौल में बच्चों को भी घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। इसके लिए दूरदर्शन (Doordarshan) पर अस्सी और नब्बे के दशक के कई सीरियल शुरू किये गए हैं। जिसमें रामायण, महाभारत और शक्तिमान, सर्कस, ब्योमकेश बख्शी के साथ चाणक्य सीरियल शामिल हैं। रामायण के दोबारा प्रसारण के चलते उनके किरदार चर्चा में आ गए हैं। अब राम यानी अरुण गोविल ने 33 साल पुरानी रामायण के सेट की तस्वीर शेयर की है। जो जमकर वायरल हो रही है।

अरुण गोविल (Arun Govil) ट्वीट कर अपनी रामायण की कास्ट एंड क्रू के साथ एक 33 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसमें रामानंद सागर के साथ टीम के दूसरे सभी साथी भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में में हनुमान यानी दारा सिंह से लेकर अन्य सभी कलाकारों ने एक साथ आकर तस्वीर खिंचाई है। वहीं बता दें अब अरुण गोविल का ट्विटर अकाउंट भी वेरिफाई हो गया है।

Lockdown:सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद को फिर आए आगे, ट्रकों में भरकर भेजा खाना, देखें Photo

जब से रामायण का प्रसारण शुरू किया गया है तब से अरुण गोविल उसकी अपडेट अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस को दे रहे हैं। इन दिनों अरुण गोविल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। जिसके चलते उनका अकाउंट भी अब वेरिफाई करा लिया गया है। अरुण गोविल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है “ये है टेलीविज़न के इतिहास में सबसे गौरवशाली कीर्तिमान बनाने वाली टीम। रामानन्द सागर जी के नेतृत्व में सिनेमा जगत से सबसे विलक्षण, प्रतिभावान और भाग्यवान कलाकार।”

बता दें ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी ‘बार्क’ ने 28 मार्च से 3 अप्रैल तक 13वें हफ़्ते में सबसे ज्यादा देखे गए टीवी चैनल्स की रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के अनुसार डीडी नेशनल (दूरदर्शन) को इस 28 मार्च से 3 अप्रैल तक 1.5 मिलियन से अधिक इम्प्रेशंस मिले है। ये बहुत ही हैरानी करने वाली बात है कि ये इम्प्रेशंस सभी जॉनर के चैनल्स से बहुत अधिक हैं। इस समय डीडी नेशनल सभी चैनलों को पछाड़ते हुए नंबर 1 टीवी चैनल बन चुका है। ये किसी इतिहास रचने से कम बड़ी उपलब्धि नहीं है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply