TRP में अब भी टॉप पर रामायण और महाभारत, शक्तिमान पिछड़ा अब TOP 5 में ये शो हुआ शामिल

बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग (TRP Rating) आ गई है। इस हफ्ते भी दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharata) की बादशाहत कायम रही। वहीँ शक्तिमान (Shaktimaan) को इस हफ्ते रेटिंग के मामले में पिछड़ गया है।

  |     |     |     |   Updated 
TRP में अब भी टॉप पर रामायण और महाभारत, शक्तिमान पिछड़ा अब TOP 5 में ये शो हुआ शामिल
रामायण और महाभारत

कोरोना वायरस के इस संकट में पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन की वजह से सभी लोग अपने अपने घरों में ही बंद हैं। वहीं सरकार की ओर से लोगों के कहने पर रामायण और महाभारत का प्रसारण भी शुरू कर दिया गया है। जिससे लोग घर रहें। अब अस्सी और नब्बे के दशक के इन शो ने टीआरपी के मामले में नए रेकॉर्ड बना दिए हैं। बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग (TRP Rating) आ गई है। इस हफ्ते भी दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharata) की बादशाहत कायम रही। शक्तिमान (Shaktimaan) को इस हफ्ते रेटिंग के मामले में पिछड़ गया है।

बीते सप्ताह रामायण और महाभारत के बाद दूरदर्शन (Doordarshan) पर सबसे ज्यादा शक्तिमान को देखा गया लेकिन इस हफ्ते शक्तिमान पिछड़ गया। शक्तिमान (Shaktimaan) इस हफ्ते टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो गया है। टॉप 5 शोज की लिस्ट में नए शो की एंट्री हुई है। बंदिनी ने इस हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है।

ऑस्कर विनर फिल्म ‘पैरासाइट’ की आलोचना राजामौली को पड़ी भारी, आए ट्रोलर्स के निशाने पर

रामायण

इस सप्ताह तीसरे नंबर पर है दंगल टीवी का शो बाबा ऐसो वर ढूंढो है। जबकि पिछले सप्ताह ‘प्यार की लुका छुपी’ सीरियल तीसरे पायदान पर था। इस बार ये शो टॉप-5 लिस्ट से बाहर है। पिछले सप्ताह की तरह दंगल का शो ‘महिमा शनिदेव’ की चौथी रैंक पर बरकरार है। शो के रिपीट टेलीकास्ट को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस बार पांचवीं रैंक पर दंगल का शो बंदिनी है। पिछले हफ्ते पांचवें नंबर पर सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ था। इस सप्ताह ये सीरियल तीसरे नंबर पर जा पहुंचा है।

अमेरिकी संस्था ने भारत को लेकर किया खुलासा, सितंबर तक हो सकते हैं संक्रमण के 111 करोड़ मामले

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply