‘रामायण’ के लक्ष्मण की तस्वीर हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

रदर्शन (Doordarshan) पर अस्सी और नब्बे के दशक के कई सीरियल शुरू किये हैं। जिसमें रामायण, महाभारत प्रमुख हैं। अब इन सीरियल के किरदारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों लक्ष्मण यानी सुनील लहरी (Sunil Lahri) तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

सुनील लहरी की तस्वीर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में इन दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। सभी लोग घरों में ही रहें इसके लिए केंद्र सरकार ने दूरदर्शन (Doordarshan) पर अस्सी और नब्बे के दशक के कई सीरियल शुरू किये हैं। जिसमें रामायण, महाभारत प्रमुख हैं। अब इन सीरियल के किरदारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों लक्ष्मण यानी सुनील लहरी (Sunil Lahri) तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

सुनील लहरी (Sunil Lahri) की कुछ पुरानी फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सुनील लहरी का हैंडसम लुक्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं। इन तस्वीरों में उनके लुक्स को देखकर फैंस पागल हुए जा रहे हैं। रामायण के साथ-साथ सोशल मीडिया पर लक्ष्मण यानी सुनील लहरी की इन तस्वीरों को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं।

सुनील लहरी की तस्वीर

‘रामायण’ के दोबारा से प्रसारित होने के बाद इस सीरियल में इस बार सबसे ज्यादा चर्चा लक्ष्मण को लेकर ही हो रही है। उन पर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स को खुद सुनील लहरी ने भी मजेदार बताया है। वहीं उन्हें लेकर कई किस्से भी सामने आए हैं।

सुनील लहरी के एक्टिंग करियर की बात की जाए तो उन्होंने रामानंद के साथ सिर्फ रामायण ही नहीं बल्कि उनके शो ‘विक्रम-बेताल’ में भी काम किया है। इसके साथ ही सुनील ने 1990 में आए टीवी शो ‘परम वीर चक्र’ में सेकंड लेफ्टिनेंट राम रघुबा राने का किरदार निभाकर काफी तारीफें बटोरी थीं। वहीं ‘रामायण’ से पहले वो बड़े पर्दे पर भी नाम कमा चुके थे। उन्होंने 1980 में आई ‘द नेक्सेलाइट्स’ से फिल्मों में डेब्यू किया था।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.