आयुष्मान खुराना की सास ने रामायण में निभाया था ये बड़ा किरदार, अब हो रही है चर्चा

रामायण के दोबारा प्रसारण के चलते उसके किरदार भी चर्चा में आ गए हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर रामायण के एक ऐसे किरदार की चर्चा हो रही है। जो एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सास हैं।

  |     |     |     |   Updated 
आयुष्मान खुराना की सास ने रामायण में निभाया था ये बड़ा किरदार, अब हो रही है चर्चा
रामायण के पात्र और आयुष्मान खुराना की तस्वीर

कोरोना संकट (Coronavirus) के चलते देश में इन दिनों लॉकडाउन (lockdown) चल रहा है। इस लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद है। वहीं दूरदर्शन ने इन दिनों लॉकडाउन को देखते हुए अस्सी और नब्बे के दशक के कई सीरियल शुरू कर दिए हैं। जिसमें प्रमुख सीरियल रामायण (Ramayan), महाभारत (Mahabharat), शक्तिमान और चाणक्य हैं। रामायण के दोबारा प्रसारण के चलते उसके किरदार भी चर्चा में आ गए हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर रामायण के एक ऐसे किरदार की चर्चा हो रही है। जो एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सास हैं।

आयुष्मान खुराना की सास ने रामानंद सागर की ‘रामायण’ में एक प्रमुख किरदार निभाया था। उनके हिस्से काफी लंबे सीन्स आए थे। बता दें जब सीता हरण के बाद अशोक वाटिका में अगर मां सीता के जीने का आसरा कोई बना रहा तो वो राक्षसी त्रिजटा थीं। राक्षस कुल में पैदा होने के बाद भी उसमें ममता कूट-कूट के भरी थी। जिस महिला ने राक्षसी त्रिजटा का किरदार निभाया था वह आयुष्मान खुराना की सास हैं। रामायण में त्रिजटा को सीता के साथ संवाद और दुखों को बांटते देखा गया था।

मंदोदरी का किरदार निभाने वाली अपराजिता भूषण को आईं चर्चा में, 23 साल पहले छोड़ दी थी इंडस्ट्री

राक्षसी त्रिजटा के किरदार में आयुष्मान खुराना की सास

इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि राक्षसी त्रिजटा आयुष्मान खुराना की सास हैं। राक्षसी त्रिजटा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हैं उनका नाम अनीता कश्यप हैं। एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा की शादी के आज 12 साल हो चुके हैं। अब आयुष्मान की सास सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

दूरदर्शन (Doordarshan) पर अस्सी और नब्बे के दशक के कई सीरियल शुरू किये हैं। जिसमें रामायण, महाभारत प्रमुख हैं। अब इन सीरियल के किरदारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। राम-लक्ष्मण, सीता और मंदोदरी के बाद अब राक्षसी त्रिजटा भी सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply