राखी सावंत ने NRI संग गुपचुप तरीके से दूसरी बार रचाई शादी? एक्ट्रेस ने दी सफाई, लेकिन जरा तस्वीरों को तो देखिए

एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार मामला शादी से जुड़ा हुआ है। एक्ट्रे्स ने जहां इन सभी बातों से इनकार कर दिया है, लेकिन वहीं, उनकी शादी के जोड़े में कुछ तस्वीरें सामने आई है।

राखी सावंत शादी को लेकर फिर सुर्खियों में हैं छाई (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है और इस बार मामला शादी से जुड़ा हुआ है। दरअसल एक्ट्रेस को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एक कमरे में किसी एनआरआई (NRI) व्यक्ति के साथ शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में अब जब एक्ट्रेस राखी सावंत से पूछा गया तो उन्होंने इन सभी बातों का खंडन करते हुए बताया कि उन्होंने किसी से शादी नहीं की और वह पूरी तरह से सिंगल हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्राइडल लुक(Bridal Look)  में चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल स्पॉट बॉय की एक खबर के मुताबिक ऐसा जा रहा था कि एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant Wedding News)ने 28 जुलाई को एक एनआरआई से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।  एक्ट्रेस ने दोपहर के समय मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट में शादी रचाई थी। कपल ने अपनी शादी पूरी तरह से सीक्रेट बनाए रखने के लिए एक पूरे हॉल की बुकिंग करने के बजाय  होटल के  एक कमरे में शादी की थी । राखी सावंत ने जिससे शादी की है, उसके बारे में ज्यादा कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

वहीं, इस बारे में जब इंडिया टूडे ने राखी सावंत से पूछा तो उन्होंने इन सभी बातों से इनकार कर दिया। उन्होंने अपनी बात में कहा,’ मैं जेडब्ल्यू मैरियट में एक ब्राइडल शूट कर रही थी, मुझे नहीं पता कि लोग क्यों ऐसा कह रहे हैं कि मैं शादीशुदा हूं। मैं शादीशुदा नहीं हूं, मैं किसी के साथ रिश्ते में भी नहीं हूं। मैं इस वक्त पूरी तरह से सिंगल हूं।

वहीं, आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस को लेकर पहले ऐसी खबरें भी सामने थी कि 2004 में उनके वीडियो परदेसिया आने के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने मिलट नगर (अंधेरी) के रहने वाले एक व्यक्ति से गुपचुप शादी कर ली थी। कथित तौर पर उसका नाम अशरफ बताया जा रहा था। दोनों की शादी मुश्किल से 2-3 महीने तक चल पाई और अशरफ पर धोखाधड़ी का आरोप लगा। बाद में उसे जेल में बंद कर दिया गया।

फिर 2009 में राखी सावंत ने नेशनल टीवी पर अपने स्वयंवर का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने एलेश परुजनवाला को चुना। शो के कुछ महीनों बाद राखी ने एलेश के साथ अपनी सगाई तोड़ दी और यहां तक कि यह भी स्वीकार कि उन्होंने पैसे के लिए उससे सगाई की थी, लेकिन उन्हें पता चला कि उसके पास कुछ भी नहीं है। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने दीपक कलाल के साथ शादी करने की बात कही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यहां देखिए राखी सावंत का ब्राइडल लुक

सफेद कलर के गाउन में नजर आईं खूबसूरत

हाथों में चूडा पहने नजर आईं राखी सावंत

देखिए पूरा राखी सावंत का पूरा ब्राइडल लुक

राखी सावंत ने शूट किया नया आइटम नंबर, साथ में दिखे अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा, देखिए वीडियो

यहां देखिए राखी सावंत से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।