राखी सावंत ने दुल्हन बन किया फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का प्रमोशन, देखें VIDEO

फिल्म के स्टार कास्ट के अलावा राखी सावंत भी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का प्रमोशन कर रही है...

By   |    |   468 reads   |  0 comments
राखी सावंत ने दुल्हन बन किया फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का प्रमोशन, देखें VIDEO

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने शानदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म पहले ही दिन 50 करोड़ से अधिक कमाई करने में सफल रही हैं। वहीं, इस फिल्म का प्रमोशन फिल्म के स्टार कास्ट के अलावा राखी सावंत भी करती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने लोगों से इस फिल्म को देखकर आने की अपील की है। इतना ही नहीं इस फिल्म को न देखने वालों के लिए आत्महत्या जैसी बात तक कह दीं है।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी एक दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में वो कह रही है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में सभी कलाकारों ने बेहतरीन एक्टिंग की है। पहली बार इस फिल्म को सारे ऑस्कर अवॉर्ड मिलने चाहिए। क्योंकि सभी कलाकारों ने बिना मेकअप के इस फिल्म में काम किया है। आगे राखी सावंत लोगों को उनके मां – बाप की कस्में देती हुई वीडियो में नजर आती है। वो कहती है कि सभी अपने बीवी, बच्चों को ये फिल्म दिखाए यदि ऐसा नहीं किया तो उनकी बीवियां सुसाइड कर लेंगी। जैसे की कुछ औरतों ने करवा चौथ के वक्त की थी। बाद में राखी सावंत चिल्लाते हुए कहती है क्या कब्र में ले जाओगे सारे पैसे?

देखें राखी सावंत का वीडियो…

वहीं, अगली वीडियो में रखी सावंत सभी कलाकारों की तारीफ करती हुई नजर आती हैं। वह कहती है कि कैटरीना कैफ सबसे खूबसूरत लग रही है वहीं अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने काफी अच्छा काम किया है। उन्होंने इस पूरी फिल्म को शानदार बताया है।

इसी के साथ ही राखी सावंत ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के गाने पर नाचते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बिकनी पहनी हुई है। उन्होंने सुरैय्या गाने पर डांस किया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी सावंत कुछ इस तरह का वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर करती हो।

Leave a Reply