राखी सावंत के पति रितेश पहली बार आए सामने, एक्ट्रेस को बताया भगवान का आशीर्वाद, कहा- अभी नहीं हैं प्रेग्‍नेंट

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी क्या हुई, लोगों को इस बात को हजम करने में काफी समय लगा गया ऐसे में आज हम आपको जो बताने जा हैं उससे आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत के पति रितेश पहली बार आए सामने, एक्ट्रेस को बताया भगवान का आशीर्वाद, कहा- अभी नहीं हैं प्रेग्‍नेंट
टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली (Rakhi Sawant) अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वैसे तो राखी सावंत की जिंदगी में विवादों का नाता बहुत पुराना हैं। मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में हुए किस से लेकर रिएलिटी शो में स्‍वयंवर रचाने तक राखी सावंत की जिंदगी में काफी कुछ हुआ यही एक कारण भी है कि अपनी शादी (Rakhi Sawant Marriage) का खुलासा करने के बाद भी लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए कि राखी सावंत वास्तव में शादीशुदा हैं भी या नहीं। लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उससे आपके पैरों तले जमीन जरूर खिसक जाएंगी।

पिछले काफी दिनों से राखी सावंत के पति रितेश को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए अब इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं। जी हां, हाल ही में स्‍पॉटबॉय के लिए सामने आए राखी सावंत के पति रितेश ने अपना पहला इंटरव्‍यू दिया। जिसमें उन्होंने अपनी शादी और राखी की प्रेग्नेंसी से जुड़े कई पहलूओं पर बात की। स्‍पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रितेश ने कहा कि मैं एक बहुत ही सरल आदमी हूं, जो सुबह 9 बजे काम पर जाता है और शाम 6 बजे तक घर पर आ जाता है। मुझे पता है कि कुछ लोगोंको अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि मैं मौजूद हूं भी या नहीं। जब राखी ने अपनी शादी के बारे में घोषणा तो लोगों ने कई तरह के सवाल किए यहां तक की कुछ लोगों को इस बात पर भरोसा करना भी मुश्किल हो गया। राखी भले ही कैमरे के सामने कैसी भी हों, लेकिन वह दिल से एक शानदार इंसान हैं। मैं काफी खुशकिस्‍मत हूं कि मुझे राखी का साथ मिला। मैंने उनके जैसी महिला कभी पहले नहीं देखी।

जब रितेश से पूछा गया कि क्या उन्होंने राखी को बोल्ड सीन करने से रोका है, रितेश ने बताया कि हां यह सही है। राखी अब शादीशुदा है उनकी अब एक और जिंदगी हैं। कौन चाहेगा कि उसकी पत्नी स्क्रीन पर बोल्ड हो। जिस दिन मैंने उन्हें प्रभु चावला के साथ उनके एक साक्षात्कार में उन्हें देखा था उसी दिन से मैं उनका फैन हो गया। इतना ही नहीं रितेश ने राखी की प्रेग्‍नेंसी को लेकर भी बात की और कहा कि वह अभी भले ही प्रेग्‍नेंट नहीं हैं, लेकिन जल्‍द होंगी।

जब रितेश से पूछा गया कि वो मीडिया से उतनी दूरी क्यों बनाए हुए हैं इस पर उन्होंने कहा, मुझे मीडिया के सामने क्‍यों आना चाहिए? मुझे उससे क्‍या मिलेगा? कोई न कोई विवाद बेवजह ही लिखा जाएगा। देखिए मैं एक प्राइवेट इंसान हूं। इससे क्‍या फर्क पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्‍या सोचते हैं। वो जो चाहते हैं उन्‍हें सोचने दें। मेरा परिवार है, राखी का परिवार है और हम दोनों खुश हैं। आगे जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वह कभी मीडिया के सामने नहीं आएंगे तो उन्‍होंने कहा, हां मैं आउंगा, लेकिन एक समय बाद।

ये भी पढ़ें: जानू मैं मां बनने वाली हूं…ऐसा कहकर रोने लगी राखी सावंत, लेकिन पीछे से आई आवाज- ये कैसे हो सकता है?

जब राखी सावंत अपने पति रितेश के बारे में न जाने क्या-क्या बोल गईं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply