पति के बिना हनीमून मनाएंगी राखी सावंत, एक्ट्रेस ने इस वीडियो के जरिए बताई अपनी डेस्टिनेशन और एक्साइटमेंट

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant Honeymoon) एक बार फिर हनीमून पर जा रही हैं। अपना ये हनीमून अगले हफ्ते ब्रिटेन के पॉपुलर जगह लंदन, बर्घिंगम सहित में कई लोकेशन पर मनाएंगी। खास बात यह है कि इस हनीमून में वह अकेल जाएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
पति के बिना हनीमून मनाएंगी राखी सावंत, एक्ट्रेस ने इस वीडियो के जरिए बताई अपनी डेस्टिनेशन और एक्साइटमेंट
राखी सावंत की शादी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अक्सर अपने बेबाक बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant Controversy) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर को कंफर्म कर दिया है। उन्होंने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पति एक एनआरआई हैं। उन्होंने अपने पति के साथ फ्यूचर प्लानिंग भी कर ली है।

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। जिसमें वह एक दुल्हन की तरह सजी हुईं थी और इसके बाद उनकी कुछ तस्वीरें हनीमून के दौरान की आईं। राखी सावंत एक बार फिर हनीमून पर जा रही हैं। अपना ये हनीमून अगले हफ्ते ब्रिटेन के पॉपुलर जगह लंदन, बर्घिंगम सहित में कई लोकेशन पर मनाएंगी। खास बात यह है कि इस हनीमून में वह अकेल जाएंगी। यह हम नहीं कह रहे हैं। दरअसल, उन्होंने एक वीडियो के शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

यहां देखिए राखी सावंत का वीडियो-

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में उन्होंने एक ब्यूटीफिल्टर लगाया हुआ है। इस फिल्टर वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा,’मैं इस वक्त जिम हूं। फाइनली मैं बहुत खूश हूं। अगले वीक में यूके के लंदन, बर्घिंगम और पता नहीं कहां-कहां जाऊंगी। मैं अपने हनीमून के लिए जा रही हूं, लेकिन अकेले। क्योंकि मैंने क्वीन फिल्म देखी थी, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अकेल हनीमून पर गई थी। तो मैं हनीमूम पर जा रही हूं। वो भी अकेले। बहुत मस्ती होगी। तो बहुत मजा आने वाला है। वहां के क्लाइमेट का मुझे नहीं पता, लेकिन मजा आएगा।’

राखी सावंत ने NRI संग गुपचुप तरीके से दूसरी बार रचाई शादी? एक्ट्रेस ने दी सफाई, लेकिन जरा तस्वीरों को तो देखिए

राखी सांवत गुपचुप तरीके से की दूसरी शादी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply