राखी सावंत के पति को देखने के लिए जब फैंस ने की गुजारिश, तो मैडम ने कहा- उनको मीडिया के सामने आना पसंद नहीं

राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने 28 जुलाई को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में गुपचुप शादी की थी। पहले इस सीक्रेट वेडिंग को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताकर सारे मामले को चलता किया था फिर बाद में NRI बिजनेसमैन (Rakhi Sawant's Mystery Husband) से शादी करने की बात का खुलासा कर सभी को चौंका दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत के पति को देखने के लिए जब फैंस ने की गुजारिश, तो मैडम ने कहा- उनको मीडिया के सामने आना पसंद नहीं
राखी सावंत ने अपने पति की एक भी फोटो अभी तक शेयर नहीं की है (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की फेमस डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जब से अपने शादीशुदा होने की बात कही है तभी से मैडम सुर्खियों में बनी हुई है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत को वैसे तो हमने कई अवतार में देखा होगा। कई बार तो मैडम अपनी हॉटनेस की सारी हदें पार कर देती है। जिसे देखकर सामने वाला भी शरमा जाएं। वहीं बोल्ड-हॉट लगने वाली राखी आज-कल थोड़े डिफ्रेंट लुक में नजर आ रही हैं। वैसे तो ये हम सभी जानते है की हाल ही में विवादों की क्वीन राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। जहां वो सोशल मीडिया पर एक के बाद एक अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है। जो हमारे लिए तो चिंता का विषय बना हुआ है की आखिरकार राखी ने शादी की भी है या ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है।

आपको बता दें की 28 जुलाई को राखी सांवत ने मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में परिवार वालों के बीच निजी तरीके से शादी की थी। कहा तो ये भी जा रहा है की शादी की किसी को कानों-कान भनक न लगे इसके लिए इस सीक्रेट वेडिंग को एक कमरे में ही पूरा किया गया। पहले तो राखी ने इसे महज ब्राइडल फोटोशूट बताया था लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने NRI बिजनेसमैन से शादी करने की बात को कबूल किया था।

View this post on Instagram

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हाल ही में राखी सावंत ने लाल जोड़ा पहने हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिस पर राखी के फैंस बार-बार उनसे उनकी और उनके पति की फोटो दिखाने की गुहार लगा रहे हैं। इसी बीच राखी सावंत ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया है कि आखिरकार क्यों उन्होंने अपने पति को मीडिया की नजरों से दूर रखा है। अपनी बात को कहते हुए राखी ने कहा कि, मेरे पति को मीडिया पसंद नहीं है। उनको किसी के सामने नहीं आना है। शादी तो दो परिवारों को बीच होती है, सारी दुनिया को इससे क्या लेना देना। आगे अपनी बात को कहते हुए राखी ने कहा की, उनके पति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं।

View this post on Instagram

Good morning sweetheart Fan’s

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं राखी के पति को देखने के लिए उनके फैंस इसलिए भी बहुत उत्सुक हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने पति के बारे में इन बातों का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था की, मेरे पति मेरे फैन थे। उन्होंने मुझे व्हाट्सएप किया था और फिर उनसे मेरी बात शुरु हई, हम समय बीतने के साथ दोस्त बन गए। यह लगभग डेढ़ साल पहले हुआ था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि रितेश ने उन्हें प्रपोज भी किया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने टाइम मांगा, लेकिन वक्त जैसे जैसे बिताता गया उन्होंने एहसास हुआ कि वह रितेश से प्यार करने लगी हैं। यह तक की वह अपनी शादी से महज 15 दिन पहले ही रितेश से मिली थी।

आगे अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा, मेरे पति चाहते हैं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में काम करती रहूं। मेरे पति ने मुझसे कहा कि तुम फिल्में क्यों नहीं बनाती? तो मैंने उनसे कहा ओके। आपको बता दें इससे पहले साल 2018 में राखी सावंत और दीपक कलाल (Deepak Kalal) की शादी की खबरों ने भी कुछ इस तरह सुर्खियां बटोरी थी लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने बात को सिर्फ प्रैंक का नाम देकर टाल दिया।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने NRI संग गुपचुप तरीके से दूसरी बार रचाई शादी? एक्ट्रेस ने दी सफाई, लेकिन जरा तस्वीरों को तो देखिए

राखी सांवत गुपचुप तरीके से की दूसरी शादी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply