बिग बॉस 13 में दीपक कलाल संग नजर आ सकती हैं राखी सावंत, ड्रामा क्वीन ने फैंस को दिया ये बड़ा हिंट

2006 में बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर इस शो में नजर आ सकती हैं, लेकिन इस बार उनका साथ दीपक कलाल (Deepak Kalal) देंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 13 में दीपक कलाल संग नजर आ सकती हैं राखी सावंत, ड्रामा क्वीन ने फैंस को दिया ये बड़ा हिंट
बिग बॉस का फिर हिस्सा बनेंगी राखी सावंत ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट को लेकर चर्चाएं इस वक्त जोरों पर हैं। जहां, इसको लेकर करण पटेल (Karan Patel) , विवेक दाहिया (Vivel Dhaiya) और जरीन खान (Zareen khan) जैसे बड़े सिलेब्स का नाम सामने आ रहा है। तो वहीं, इस शो का हिस्सा एक बार फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant) बनती हुईं नजर आ सकती हैं। जी हां, खुद राखी सावंत ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। इतना ही नहीं बिग बॉस में उनका साथ देने के लिए दीपक कलाल (Deepak Kalal) भी शो में नजर आ सकते हैं।

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant News) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और दीपक कलाल की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए राखी सावंत ने सलमान खान और कलर्स टीवी का शुक्रिया किया। राखी सावंत ने अपने पोस्ट में लिखा – ‘सलमान खान और चैनल को शुक्रिया।’ वहीं, आपको बताते चलें कि राखी सावंत पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हैं।

यहां देखिए राखी सावंत का पोस्ट

राखी सावंत ने 2006 में बिग बॉस के पहले सीजन में पार्ट लिया था। शो में वह बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आई थी और घर में उनका सफर सिर्फ 40 दिन तक का ही रहा था। इसके अलावा बिग बॉस 13 में जिन कंटेस्टेंट के नाम शो का हिस्सा बनने को लेकर सामने आ रहे हैं। उनमें अंकिता लोखंडे, दवोलीना भट्टाचार्जी और करण पेटल का नाम सामने आ रहा है। वहीं, इस शो को हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply