राखी सावंत और आदिल का हुआ पैच-अप, अपनी दिलरुबा को देखते ही बॉयफ्रेंड के आंखों से छलके आंसू

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड के बीच अनबन हो गई थी,  जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने रोते हुए पैपराजी को दी थी। बिते दिन  राखी सावंत एयरपोर्ट पर नजर आई थीं, जिसमें वह काफी दुखी लग रही थीं। एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया कि वह आदिल से मिलने दिल्ली गई थीं, लेकिन वह उनसे मिलने नहीं आया। वह फ्लाइट में दो घंटे तक रोती रहीं।

  |     |     |     |   Published 
राखी सावंत और आदिल का हुआ पैच-अप, अपनी दिलरुबा को देखते ही बॉयफ्रेंड के आंखों से छलके आंसू

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है। वह आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। राखी इन दिनों एक कार बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (adil khan durrani) को डेट कर रही हैं। राखी को हर जगह उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट किया जा रहा हैं।  कपल की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

 Rakhi Sawant with adil khan durrani
Rakhi Sawant with adil khan durrani

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल के बीच अनबन

दरअसल, राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड के बीच अनबन हो गई थी,  जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने रोते हुए पैपराजी को दी थी। बीते दिन  राखी सावंत एयरपोर्ट पर नजर आई थीं, जिसमें वह काफी दुखी लग रही थीं। एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया कि वह आदिल से मिलने दिल्ली गई थीं, लेकिन वह उनसे मिलने नहीं आया। वह फ्लाइट में दो घंटे तक रोती रहीं। इसके साथ ही राखी ने यह भी कहा था कि वह आदिल को कभी भी कॉल नहीं करेंगी। राखी और आदिल के बीच इस लड़ाई को देख कर लोगों को लग रहा था कि एक्ट्रेस का फिर से दिल टूट गया है और उनका ब्रेकअप हो गया है।

 Rakhi Sawant with adil khan durrani
Rakhi Sawant with adil khan durrani

राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल पर लुटाया खूब प्यार

लेकिन अब राखी और आदिल का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें देख साफ पता लग रहा है कि कपल का पैचअप हो गया है। इस वीडियो में राखी मुंबई एयरपोर्ट पर आदिल का इंतेजार करती नजर आ रही हैं। जैसे ही राखी की नजर जब आदिल पर पड़ी तो वो खुद पर काबू ना रख सकीं और सीधे आदिल के गले जा लगीं और उन पर खूब प्यार लुटाया। वीडियो में राखी आदिल पर गुलाब के फूल बिखेर कर अपने प्यार का इजहार करती भी दिख रही हैं। इस दौरान राखी, आदिल से एसे गले मिल रही हैं. जैसे सालों से वो उनसे दूर हो। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह गर्लफ्रेंड को देख आदिल इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों में आंसू आने लगते हैं। इसी बीच राखी की भी आंखें भर आती हैं।कपल का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस कपल के इस रोमांटिक वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 Rakhi Sawant with adil khan durrani
Rakhi Sawant with adil khan durrani

आदिल ने बताइ लड़ाई की वजह

इस दौरान जब आदिल से पूछा गाया की उनके बीच क्या गलत हुआ था? तो आदिल ने बताया कि- राखी दिल्ली गई थी। उन्होंने सीधे मुंबई आने की बजाय बेंगलुरु आने का फैसला किया। बेशक वो जानती थीं कि मैं बेंगलुरु में हूं। वो वहां उतरीं और कहा कि मुझे उससे मिल लेना चाहिए, लेकिन मैं काम की वजह से ऐसी मीटिंग में बिजी था कि उसे छोड़ नहीं सकता था। वो नाराज हो गई और मुंबई चली आई। उसकी प्लानिंग थी कि वो मेरे साथ मुंबई लौटेगी।’ उन्होंने ये भी कहा कि उन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।

 Rakhi Sawant with adil khan durrani
Rakhi Sawant with adil khan durrani

इस वजह से नहीं कर पा रही हैं आदिल से शादी

फैंस राखी सावंत और आदिल की शादी का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में राखी ने अपनी शादी को लेकर रिवील किया था कि आदिल के परिवार को वो पसंद नहीं है। क्योंकि राखी के कारण ही आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही है और जब तक आदिल की बहन की शादी नहीं होती तब तक वो भी आदिल से विवाह नहीं कर पाएंगी।

 Rakhi Sawant with adil khan durrani
Rakhi Sawant with adil khan durrani

इससे पहले भी कर चुकी हैं शादी

बता दें कि राखी अपनी पूरानी शादी को लेकर भी खूब चर्चा में थी। कुछ साल पहले राखी ने कहा था कि उनकी शादी रितेश (ritesh ) नाम के शख्स से हुई है। उसके बाद जबरदस्ती शादी और पति का चेहरा ना दिखाने तक उनकी लाइफ में काफी मसले रहे। फिर ‘बिग बॉस 15’ में राखी ने रितेश का दुनिया से उनका परिचय करवाया था। हालांकि शो के बाद दोनों की राहें अलग हो गई।

प्रिंटेड ब्रा और शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला का कातिलाना लुक, देखकर हो जायेंगे हैरान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply