Rakhi Sawant- Adil Durrani Break Up: क्या राखी सावंत को मारता-पीटता है बॉयफ्रेंड आदिल? एक्ट्रेस ने दर्ज की FIR

आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के रिश्ते पर किसी की बुरी नजर लग गई है. आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) पर राखी (Rakhi Sawant) ने परेशान करने का आरोप लगाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Rakhi Sawant- Adil Durrani Break Up: क्या राखी सावंत को मारता-पीटता है बॉयफ्रेंड आदिल? एक्ट्रेस ने दर्ज की FIR
राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का ब्रेक अप

Rakhi Sawant- Adil Durrani Break up: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राखी सावंत इन दिनों बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) के प्यार में डूबी है. राखी (Rakhi Sawant) आदिल के प्यार में काफी डूबी है. कुछ समय पहले आदिल की खुशी को मद्देनजर रखते हुए राखी ने छोटे कपड़े पहना बंद कर दिया. उनका कहना है कि वो आदिल के लिए कुछ भी कर सकती है. लेकिन शायद आप इनके प्यार को किसी की बुरी नजर लग गई है. आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) पर राखी (Rakhi Sawant) ने परेशान करने का आरोप लगाया है.

राखी ने दर्ज कराई FIR:

एक दूसरे के प्यार में खोये आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के रिश्ते में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दुबई में रहने वाले अपने लवर आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मारपीट और धोखाधड़ी के आरोप में एफआइआर (FIR) दर्ज कराई है. यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja Wife: रविंद्र जडेजा की बीवी रीवाबा लड़ेगी लोकसभा चुनाव, ननद नैना के सामने होगी दमदार टक्कर!

_Rakhi Sawant- Adil Durrani Break up
राखी सावंत और आदिल दुर्रानी हुए अलग

आदिल और राखी थे साथ:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने विवादित बयानों और अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर लोगों का ध्यान खींचती नजर आती रहती हैं. मई 2022 में ने राखी (Rakhi Sawant) ने अपने ओर आदिल के रिश्ते का खुलासा मीडिया के सामने किया था. राखी को अक्सर आदिल (Adil Durrani) के साथ स्पॉट किया जाता है और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे नजर आए. आपको बता दें, अपने से 06 साल छोटे आदिल (Adil Durrani) के साथ रिश्ते में आने के बाद एक्ट्रेस (Rakhi Sawant) ने कहा था कि उन्हें ज्यादा या काम उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हाल ही में आदिल ने राखी को 40 लाख की बीएमडब्ल्यू भी गिफ्ट की थी.

_Rakhi Sawant- Adil Durrani
बॉयफ्रेंड आदिल ने राखी सावंत को पीटा

राखी इस वीडियो में आई नजर:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के काम की बात करें तो हाल ही में वो आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ म्यूजिक एल्बम ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ में नजर आई थीं. हालांकि इन दिनों राखी पर्दे से दूर हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) डांस नंबर ‘मोहब्बत है मिर्ची’ में अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना करा दिया था. इस गाने में हिमेश रेशमिया ने अपनी आवाज दी है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply