राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी हैं अस्पताल में भर्ती, काजू श्रीवास्तव को नहीं है बड़े भाई की गंभीर हालत का पता

राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई काजू के हेल्थ की जानकारी राजू के PRO गर्वित नारंग ने मीडिया को दी है. उन्होंने कहा काजू केन के नीचे गांठ का ऑपरेशन हुआ है. बीते 3 दिनों से वे एम्स में एडमिट हैं लेकिन राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई है. राजू का इलाज़ एम्स में ही सेकेंड फ्लोर स्थित कार्डियक यूनिट के आईसीयू में चल रहा है. वहीं काजू का थर्ड

  |     |     |     |   Updated 
राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी हैं अस्पताल में भर्ती, काजू श्रीवास्तव को नहीं है बड़े भाई की गंभीर हालत का पता

जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) इस समय ज़िन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. हार्ट अटैक आने के बाद राजू  को दिल्ली के एम्स में भर्ती में करवाया गया था. उनकी हालत काफ़ी नाज़ुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. वहीं दूसरी राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई काजू श्रीवास्तव (Kaju Srivastava) भी AIIMS में भर्ती हैं. उनका भी इलाज़ चल रहा है.

Raju Srivastav
Raju Srivastav

छोटे भाई भी है अस्पताल में भर्ती

दरअसल. राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई काजू के हेल्थ की जानकारी राजू के PRO गर्वित नारंग ने मीडिया को दी है. उन्होंने कहा काजू केन के नीचे गांठ का ऑपरेशन हुआ है. बीते 3 दिनों से वे एम्स में एडमिट हैं लेकिन राजू  की सेहत के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई है. राजू का इलाज़ एम्स में ही सेकेंड फ्लोर स्थित कार्डियक यूनिट के आईसीयू में चल रहा है. वहीं काजू का थर्ड फ्लोर पर इलाज़ चल रहा है.

Raju Srivastav With Kaju Srivastav
Raju Srivastav With Kaju Srivastav

राजू श्रीवास्तव को हुआ ब्रेन डैमेज

बता दे राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक होटल में रुके हुए थे. वही वह बुधवार को सुबह उठकर होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान वह ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे तभी अचानक उन्हें दिल में तेज दर्द होने लगा जिस वज़ह से वह ट्रेडमिल पर ही गिर पड़े. वहां मौजूद लोग ने तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर दौड़े और एम्स में भर्ती कराया. यहां कार्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टरों ने तुरंत उन्हें सीपीआर दी. हार्ट अटैक के बाद उनका राजू  की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है. दिल का दौरा पड़ने के बाद उसे होश नहीं आया है. उनके डॉक्टरों के मुताबिक वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव को भी ब्रेन डैमेज हुआ है.

Raju Srivastav
Raju Srivastav

58 साल के राजू श्रीवास्तव

बता दें यूपी के कानपुर के रहने वाले 58 साल के राजू श्रीवास्तव अपने ख़ास अंदाज़ और लोगों को लोटपोट करने के लिए जाने जाते हैं. टीवी शो. स्टेज शो के अलावा वह कई फ़िल्मों में भी काम कर चुके हैं. राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन होने के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता भी हैं. 2014 लोकसबा चुनाव से वह भाजपा का हिस्सा थे. इससे पहले वह समाजवादी पार्टी में भी रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply