Raju Srivastava Health Update: अब राजू श्रीवास्तव को लेकर आई ये बड़ी खबर, डॉक्टर्स ने कहा- ‘अब वेंटिलेटर से…’

पिछले 22 दिन से हॉस्पिटल में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. राजू (Raju Srivastava) की सेहत में सुधार देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava Health Update: अब राजू श्रीवास्तव को लेकर आई ये बड़ी खबर, डॉक्टर्स ने कहा- ‘अब वेंटिलेटर से…’

Raju Srivastava Health Update: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इन दिनों अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. राजू को हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, इस बीच राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया हैं. पिछले 22 दिन से हॉस्पिटल में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. राजू की सेहत में सुधार देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है. फिलहाल उनकी हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल सामान्य बताया जा रहा है.


सेहत में सुधार :

हाल ही में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के भाई ने उनकी सेहत का अपडेट शेयर करते हुए बताया कि, डॉक्टर्स राजू को वेंटिलेटर से हटाने का फैसला ले सकते हैं. इस दौरान राजू को 100 डिग्री बुखार है. उनकी हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू को दो बार थोड़ी- थोड़ी देर ले लिए वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया गया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें वापस से वेंटिलेटर सपोर्ट में रखा गया है. गौरतलब है कि, राजू (Raju Srivastava) अब 90 परसेंट ऑक्सीजन आराम से ले पा रहे है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने राजू को वेंटिलेटर से हटाने का फैसला लिया है. यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: अल्लू अर्जुन के पुष्पा स्टाइल में नजर आए गणपति बप्पा, वायरल हुई ये तस्वीरें …


हाथ-पैर में हुआ मूवमेंट :

बीते 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल का दौरा पड़ने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था. 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमिक की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी. आपको बता दें, जिस दिन से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, तबसे वो वेंटिलेटर सपोर्ट में हैं. फिलहाल राजू की बॉडी ठीक-ठाक काम कर रही है, उसके हाथ-पैर में भी मूवमेंट देखने को मिला है. राजू (Raju Srivastava) को ठीक करने के लिए एम्स अस्पताल के डॉक्टरों की टीम जी-तोड़ मेहनत कर रही है.

यह भी पढ़ें:  तलाक के बीच गणेश चतुर्थी पर फिर साथ आए चारू असोपा और राजीव सेन, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply