Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव को नहीं आ रहा होश, डॉक्टर के कहने पर सुनाई जा रही अमिताभ बच्चन की आवाज

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते चार दिन से दिल्ली के AIIMS में अपनी जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. राजू के चाहने वाले और फैंस उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव की सेहत में मामूली सुधार देखने को मिला है.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव को नहीं आ रहा होश, डॉक्टर के कहने पर सुनाई जा रही अमिताभ बच्चन की आवाज

Raju Srivastava health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते चार दिन से दिल्ली के AIIMS में अपनी जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. राजू के चाहने वाले और फैंस उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव की सेहत में मामूली सुधार देखने को मिला है. मिल रही जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर उन्हें पाइप के जरिए दूध भी पिला रहे हैं. वहीँ राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई जा रही है.

जहां पूरे देश में राजू (Raju Srivasta) के लिए दुआएं की जा रही हैं. इस बीच बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य और जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए उनके लिए ऑडियो मैसेज भेजा है. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने राजू को उनके फोन पर कई मैसेज किए, लेकिन राजू के अस्वस्थ होने की वजह से उनका परिवार इन संदेशों को देख नहीं पाया था.

एम्स के डॉक्टर ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivasta) के स्वास्थ्य को लेकर बताया कि राजू रेस्पॉन्ड न कर पा रहे हों पर आसपास की आवाजें सुन रहे हों. ऐसे में अगर कोई प्रिय बात या आवाज वह सुनेंगे तो उतनी देर के लिए उनका मस्तिष्क अधिक सक्रिय हो सकेगा. इससे उनके जल्द स्वस्थ होने के चांस बढ़ सकते हैं.

डाक्टर की यह मनोवैज्ञानिक सलाह सुनकर बेहद परेशानी के दौर से गुजर रहे राजू के परिवार के लोगों को ख्याल आया कि राजू को अपने आदर्श अमिताभ बच्चन की आवाज सुनकर बहुत खुशी होती.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) बुधवार को दिल्ली के एक होटल में रुके हुए थे. जहां वो जिम में वर्क आउट कर रहे थे. तभी अचानक से उनके सीने में तेज दर्द हुआ. इसके बाद कॉमेडियन ट्रेडमिल पर ही गिर पड़े थे. होटल स्टाफ ने देर ना करते हुए राजू (Raju Srivasta) को समय पर ही दिल्ली एम्स में भर्ती कराया. जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: #BoycottPathan हुआ ट्रेंड, यूजर बोला- ‘तू भी आजा जल्दी अब तेरा इंतज़ार है’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply