ये रिश्ता क्या कहलाता है के जश्न का हिस्सा इसलिए नहीं बनी थी हिना खान, प्रोड्यूसर ने कहा- इसके पीछे है एक वजह

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने हाल ही में अपने 3 हजार एपिसोड पूरे किए। जिसको लेकर जश्न मनाया गया और उसमें हिना खान (Hina Khan) को शामिल नहीं किया गया। ऐसे में लोगों ने सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) को ट्रोल करना शुरु कर दिया। जानिए इस पर अब उनका क्या रिएक्शन है।

Author   |     |     |     |   Updated 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के जश्न का हिस्सा इसलिए नहीं बनी थी हिना खान, प्रोड्यूसर ने कहा- इसके पीछे है एक वजह
राजन शाही ने दिया हिना खान पर रिएक्शन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल ने हाल ही में अपने 3000 एपिसोड पूरे किए हैं। इस खास मौके को सीरियल की पूरी टीम बेहद ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट करती हुईं नजर आईं। लेकिन सीरियल में अहम रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को इस जश्न में शामिल नहीं किया गया। ये बात हिना के फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) को ट्रेल करना शुरू कर दिया। लेकिन अब इस मामले को लेकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से इस बारे में बात करते हुए राजन शाही (Hina Khan Rajan Shahi) ने कहा,’ मैं पहले भी ऐसा कर चुका हूं। यदिए मैं किसी चीज के बारे में बात नहीं करता हूं तो इसके पीछे भी एक वजह होगी। मेरी टीम में शामिल 150 लोग उस वजह के बारे में जानते हैं। मैं सम्मान और गौरव बनाए रखना चाहता हूं, जिसके चलते मैं कुछ भी बोलना सहीं नहीं समझता हूं।

इतना ही नहीं आगे प्रोड्यूसर ने कहा ये वक्त उनकी और टीम की खुशियों से भरा हुआ है जोकि पिछले काफी वक्त से इस शो से जुड़े हुए हैं और मेहनत कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि 3 हजार एपिसोड के पूरे होने का जश्न अभी भी जारी है। सीरियल की पूरी टीम ने हाल ही में एक हवन करवाया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आरती की थाली लेकर पूजा करती नजर आ रही हैं।

शूटिंग पर जाने से पहले हिना खान ने चुपके से बनाया अपने पापा का वीडियो, कुछ इस तरह बेटी का ख्याल रखते आये नजर

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply