Raja Chaudhary: दर्द में है राजा चौधरी, बताया कैसे श्वेता तिवारी से तलाक के बाद बरबाद हो गई जिंदगी

हम अच्छे टर्म्स पर अलग नहीं हुए थे. उस दौरान पुलिस केस और दोनों ने एक-दूसरे पर ख़ूब आरोप भी लगाए थे. राजा ने बताया कि पत्नी से अलग होने के बाद परिवार भी उनका साथ नहीं देता है. एक्टर ने कहा. "ये सब तब शुरू हुआ. जब साल 2007 में श्वेता मुझसे अलग हो गईं. फिर मैं बिग बॉस गया. कई चीजें होने लगीं. मेरी इमेज खराब की गई.

  |     |     |     |   Updated 
Raja Chaudhary: दर्द में है राजा चौधरी, बताया कैसे श्वेता तिवारी से तलाक के बाद बरबाद हो गई जिंदगी

बिग बॉस’ फेम राजा चौधरी (Raja Chaudhary) अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों उनकी एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा (Shraddha Sharma) ने राजा चौधरी  (Raja Chaudhary) पर दारू पीकर मारपीट और धोखा देने का आरोप लगाया था. अब राजा चौधरी ने इन सभी आरोपों को स्वीकार किया है और अपनी निजी ज़िन्दगी से जुड़ा एक और खुलासा किया है.

Raja Chaudhary
Raja Chaudhary

श्रद्धा शर्मा के सभी आरोपों को किया स्वीकार

दरअसल, राजा चौधरी  (Raja Chaudhary) ने एक इंटरव्यू में श्रद्धा शर्मा के सभी आरोपों को स्वीकार करते हुए पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी, माता-पिता, बेटी और दूसरी पत्नी के बारे में खुलकर बात की है. राजा चौधरी ने श्रद्धा शर्मा के आरोपों पर कहा. “हां मुझे पीने की समस्या है. मैं कई डॉक्टर्स के पास भी गया., मनोचिकित्सकों के पास भी गया. मैं दिल टूटा हुआ शख़्स हूं. मैं अपनी पीने की समस्या से लड़ रहा हूं.” इसके अलावा राजा ने ये भी कबूला कि उन्होंने श्रद्धा शर्मा के साथ चीट किया था. राजा ने कहा कि उनका ये राज ‘इमोशनल अत्याचार’ की वज़ह से श्रद्धा के सामने आया था. हालांकि. वर्तमान समय में वह श्रद्धा के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

Raja Chaudhary
Raja Chaudhary

 माता-पिता ने भी नहीं की  इज़्ज़त

राजा चौधरी (Raja Chaudhary) लॉकडाउन में अपने माता-पिता के साथ रह रहे थे. इस बारे में एक्टर का कहना है कि जब आप कुछ नहीं करते हैं तो आपकी इज़्ज़त भी कम हो जाती है. राजा ने बताया कि उनके माता-पिता ने उनसे वापस मुंबई जाने के लिए कहा. एक्टर ने आगे कहा कि-उनकी ज़िन्दगी तब बदल गई. जब श्वेता तिवारी उनसे अलग हो गईं. उनकी इमेज खराब हुई लेकिन वह ऐसे नहीं हैं.

Raja Chaudhary
Raja Chaudhary

पहली पत्नी श्वेता तिवारी पर राजा चौधरी ने लगाया आरोप

राजा चौधरी  (Raja Chaudhary) अपनी पहली पत्नी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बारे में बात करते हुए कहा- हम अच्छे टर्म्स पर अलग नहीं हुए थे. उस दौरान पुलिस केस और दोनों ने एक-दूसरे पर ख़ूब आरोप भी लगाए थे. राजा ने बताया कि पत्नी से अलग होने के बाद परिवार भी उनका साथ नहीं देता है. एक्टर ने कहा. “ये सब तब शुरू हुआ. जब साल 2007 में श्वेता मुझसे अलग हो गईं. फिर मैं बिग बॉस गया, कई चीजें होने लगी. मेरी इमेज खराब की गई, लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं. मुझे याद है मैं ‘बिग बॉस’ से बाहर हो गया था. पुलिस मेरे पीछे थी. श्वेता तिवारी मेरे पीछे थीं. मैं हर दिन एक पुलिस स्टेशन में था.”

Raja Chaudhary
Raja Chaudhary

राजा चौधरी का दूसरी पत्नी से तलाक

राजा ने दूसरी पत्नी श्वेता सूद से तलाक पर कहा-वह अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो गए हैं. कोर्ट में उनके तलाक को लेकर केस चल रहा है. राजा का कहना है कि उनकी पत्नी उनसे एलिमनी मांग रही हैं.

Raja Chaudhary
Raja Chaudhary

बेटी पलक के जवाब में राजा चौधरी

वही जब राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से पूछा गया कि क्या बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari)  से उनकी बातचीत होती है? इस पर उन्होंने कहा. ‘हां. लेकिन भगवान की कृपा से वह काफ़ी बिजी है. ठीक है कोई बात नहीं.’ राजा ने आगे कहा कि वह पलक को फ़ोन नहीं करते. ज्यादातर वह मैसेज या फिर ईमेल करते हैं और उसके जवाब के इंतज़ार में होते हैं.

Raja Chaudhary
Raja Chaudhary

श्वेता तिवारी ने भी लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

बता दें कि श्रद्धा शर्मा से पहले श्वेता तिवारी ने भी राजा चौधरी (Raja Chaudhary) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और उनसे तलाक ले लिया. इसके बाद राजा चौधरी ने दूसरी शादी श्वेता सूद की. हालांकि. राजा उनसे भी अलग हो चुके हैं. राजा चौधरी कई भोजपुरी फ़िल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. फिलहाल राजा चौधरी एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. वह रियल एस्टेट बिजनेस में आ गए हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply