राहुल महाजन ने अपनी तीन शादियों को लेकर की खुलकर बात,18 साल छोटी पत्नी नताल्या ने किया हिन्दू धर्म परिवर्तन

राहुल आज यानी 25 जुलाई 2022 को 47 साल के हो गए हैं. उन्होंने ने साल 2018 में तीसरी शादी रशियन मॉडल नताल्या से की थी. नताल्या (Natalya) और राहुल मे 18 साल का गैप है उम्र के इतने बड़े फासले पर  राहुल ने 'स्मार्ट जोड़ी' कहा था, ''नताल्या अपनी मां से मेरा रिश्ता जोड़ना चाहती थीं, क्योंकि मेरे और नताल्या की मां के बीच एज गैप कम था, जबकि नताल्या और मुझमें 18 साल का अंतर है. इस पर नताल्या ने जवाब देते हुए कहा था, 'मेरी मां हॉट हैं.

  |     |     |     |   Updated 
राहुल महाजन ने अपनी तीन शादियों को लेकर की खुलकर बात,18 साल छोटी पत्नी नताल्या ने किया हिन्दू धर्म परिवर्तन

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्हें ‘बिग बॉस’ से लेकर ‘स्मार्ट जोड़ी’ तक, कई रियलिटी शोज किए है. राहुल महाजन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने तीन शादियां की हैं। वही राहुल महाजन ने शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में अपनी तीन शादियों को लेकर खुलकर बात की

Rahul Mahajan
Rahul Mahajan

राहुल महाजन ने की 18 साल छोटी लड़की से शादी

राहुल आज यानी 25 जुलाई 2022 को 47 साल के हो गए हैं. उन्होंने ने साल 2018 में तीसरी शादी रशियन मॉडल नताल्या से की थी. नताल्या (Natalya) और राहुल मे 18 साल का गैप है उम्र के इतने बड़े फासले पर  राहुल ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ कहा था, ”नताल्या अपनी मां से मेरा रिश्ता जोड़ना चाहती थीं, क्योंकि मेरे और नताल्या की मां के बीच एज गैप कम था, जबकि नताल्या और मुझमें 18 साल का अंतर है. इस पर नताल्या ने जवाब देते हुए कहा था, ‘मेरी मां हॉट हैं. इस पर राहुल ने कहा, ‘मैंने सोचा था कि, जब वह अपनी मां की उम्र की होंगी, तो वह भी हॉट लगेगी.

Rahul Mahajan with Natalya
Rahul Mahajan with Natalya

ऐसी खूबसूरत दुल्हन से कोन शादी नहीं करेगा- राहुल महाजन

जब शो ‘स्मार्ट जोड़ी के होस्ट मनीष पॉल ने राहुल से पूछा था, ”अगर पहली बार कुछ होता है, तो इसे एक्सीडेंट कहते हैं. अगर ऐसा दोबारा होता है, तो लोग इसे इत्तेफाक कहते हैं. तीसरी बार तक यह आदत बन जाती है. तो राहुल आपको , क्या शादी करने की आदत हो गई है?” राहुल ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था, ‘जब आप ऐसी खूबसूरत दुल्हन देखते हैं, तो क्या शादी नहीं करना चाहेंगे.

Rahul Mahajan with Natalya
Rahul Mahajan with Natalya

शॉर्ट टर्म रिलेशनशिप जैसे थी शादी- नताल्या

वही नताल्या ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ में कहा था की- राहुल की पिछली दो शादियां बहुत कम समय की थीं. इससे मुझे ज्यादा परेशान नहीं हुई, क्योंकि यह राहुल के लिए शादी से ज्यादा एक शॉर्ट टर्म रिलेशनशिप जैसा था। शादी के कुछ ही महीनों बाद अलग होने को आप इसे शादी नहीं कह सकते. शादी एक गहरा रिश्ता होता है.

Rahul Mahajan with Natalya
Rahul Mahajan with Natalya

भगवान शिव और पार्वती जैसी जोड़ी- राहुल महाजन

काफी टाइम पहले ‘ईटाइम्स टीवी’के साथ हुए एक इंटरव्यू राहुल ने बताया था- नताल्या एक रूसी हैं और अब हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं. मैं हमेशा उन्हें भगवान शिव और पार्वती का उदाहरण देता हूं. मैं उनसे हमेशा कहता हूं कि, पति-पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए. हम उन्हें अपने रिश्ते में अपने आदर्श के रूप में रखते हैं. मैं उन्हें गीता पढ़ाता हूं और हम साथ में बहुत सारी पौराणिक चीजें पढ़ते हैं. मुझे लगता है कि, एक आदर्श साथी और परिवार को पाने के लिए आपको वास्तव में एक अच्छे भाग्य की आवश्यकता है.

Rahul Mahajan with Natalya
Rahul Mahajan with Natalya

तलाक पर कही ये बात – राहुल महाजन

बता दें कि, राहुल ने पहली शादी श्वेता सिंह और दूसरी शादी डिंपीगांगुली से की थी. राहुल ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ में कहा था, ”मेरी पहली दो शादियों का लाइव टेलिकास्ट हुआ इसलिए मुझे लगा कि, लोगों की नज़र लगेगी और यह बर्बाद हो सकती है. इसलिए इस बार मैंने लो प्रोफाइल शादी करने का सोचा. मुंबई के मालाबार हिल्स में कुछ चार-पांच मंदिर हैं और हमने उन मंदिरों के बीच में ही शादी कर ली. हमारे पंडित जी ने कहा कि, 6,000 सालों में ऐसी कुंडली किसी की नहीं मिली, जितनी हमारी मिली थी. मैंने 10-15 लोगों को गार्ड के रूप में रखा, ताकि कोई फोटो क्लिक न हो और अब इतनी कम तस्वीरें हैं कि, मेरे पास किसी को दिखाने के लिए तस्वीरें ही नहीं हैं.

Rahul Mahajan
Rahul Mahajan

चौथी बार शादी करूंगा- राहुल महाजन

शो में भविष्य देखने के खेल के दौरान राहुल से पूछा जाता है कि, क्या वह चौथी बार शादी करेंगे? तो वह जवाब देते हैं, ‘हां, मैं चौथी बार शादी करूंगा … नताल्या के साथ एक बार फिर. चैनल हमारी शादी कराएगा. इसके अलवा फैमिली प्लानिंग के सवाल पर राहुल कहते हैं, ‘मेरी इतनी खूबसूरत पत्नी है, हमारे 10-12 बच्चे होने चाहिए. इस पर नताल्या जवाब देती हैं, ‘निश्चित रूप से, हम गोद ले सकते हैं.

समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply