Emmy Awards 2019: बेस्ट एक्ट्रेस की रेस में नॉमिनेट हुईंं राधिका आप्टे, इस वेबसीरीज के लिए मिलेगा ये अवॉर्ड

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2019 (International Emmys 2019) में बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा राधिका आप्टे (Radhika Apte) को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए चुना गया है। आपको बता दें कि एमी अवॉर्ड्स प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह में से एक है। इस अवार्ड में नॉमिनेशन का मतलब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलने जैसा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Emmy Awards 2019: बेस्ट एक्ट्रेस की रेस में नॉमिनेट हुईंं राधिका आप्टे, इस वेबसीरीज के लिए मिलेगा ये अवॉर्ड
बेस्ट एक्ट्रेस की रेस में राधिका आप्टे (फोटो-इंस्टाग्राम)

अक्सर बॉलीवुड में बोल्ड एंड हॉट सीन देने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं। अपने दम पर बी-टाउन में पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे न केवल अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि अलग किस्म के रोल को बखूबी से निभाना भी उनके किरदार में शामिल हैं। टीवी सिनेमा से लेकर डिजिटल की दुनिया में धूम मचाने वाली खूबसूरत अदाकारा राधिका आप्टे ने उन दिनों खूब सुर्खियां बटोरी जब उनके खाते में नेटफ्लिक्स की शार्ट फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) आ गिरी।

हाल ही में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2019 (International Emmys 2019) की घोषणा हुई। इस अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में अभिनेत्री राधिका आप्टे का नाम भी शामिल है। राधिका को लस्ट स्टोरीज में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेस दर्ज कराने के लिए इस कैटेगरी में नामांकित किया गया है। जिसके बाद राधिका आप्टे ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा, कि यह एक बहुत ही अच्छा एहसास है। राधिका ने आगे बताया, जब आपके प्रयासों को सराहना मिलती है तो यह एक बहुत ही अच्छा एहसास होता है और इस बात के लिए भी रोमांचित हूं कि आज के वर्ल्ड टेलीविजन के साथ भारतीय कहानियां बराबरी कर रही हैं।

View this post on Instagram

#internationalemmy

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

आपको बता दें कि इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज द्वारा गुरुवार को इस साल एमी अवॉर्ड्स के नामांकनों की घोषणा की गई। बेस्ट एक्ट्रेस की इस रेस में राधिका आप्टे का मुकाबला ब्रिटेन की जेना कोलमैन, ब्राजील की मार्जोरी एस्टियानो और हंगरी की मरीना गेरा के साथ है।

आगे आपको बताते चलें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के साथ ‘सेक्रेड गेम्स’ को भी ड्रामा सीरीज कैटेगरी में नामांकित किया गया है। इस समारोह का आयोजन न्यूयॉर्क में 25 नवंबर को होगा। जिसमें ये देखना काफी दिलचस्प होगा की भारतीय खाते में कितने अवार्ड आएंगे।

ये भी पढ़ें: Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे का आज जन्मदिन, इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने की थी बोल्डनेस की सारी हदें पार

जब नेटफ्लिक्स को लेकर राधिका आप्टे को झेलनी पड़ी थी ट्रोलर्स की फजीहत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply