कपिल शर्मा के शो में गोविंदा को नहीं पहचान पाए पूरनचंद वडाली, पूछा-‘यहां काम करते हो’

रविवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में प्रसिद्ध सूफी सिंगर पूरनचंद वडाली (Puranchand Wadali) ने अपने बेटे लखविंदर वडाली के साथ शिरकत की पर वे गोविंदा को पहचान नहीं पाए।

Author   |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा के शो में गोविंदा को नहीं पहचान पाए पूरनचंद वडाली, पूछा-‘यहां काम करते हो’

कपिल शर्मा शो में मज़्ज़ेदार जोक्स तो सुनने को मिलते ही है साथ ही सेलेब्स के फन्नी किस्से भी शो में खुशनुमा माहौल बना रहता है। ऐसा ही कुछ रविवार के एपिसोड में हुआ है जहां पर फेमस सूफी सिंगर पूरनचंद वड़ाली पहुंचे और उन्होंने गोविंदा के बारे में बहुत ही मजेदार किस्सा सुनाया जिसे सुन सब के बीच में हंसी के फुहारे फूट गए।

दरअसल, रविवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में प्रसिद्ध सूफी सिंगर पूरनचंद वडाली (Puranchand Wadali) ने अपने बेटे लखविंदर वडाली के साथ शिरकत की। जहां उन्होंने अपनी सूफी गायकी के साथ काफी मजेदार किस्‍से सुनाए।

मज़ा तो तब आया जब उन्होंने बॉलीवुड के छोटे मियां यानी गोविंदा (Govinda) से जुड़ी मज़ेदार बात बताई। कपिल ने बातों ही बातों में पूरनचंद वडाली से पूछा कि सुना है कि आपने गोविंदा के घर जाकर उन्‍हें ही नहीं पहचाना था। इस बात पर पूरनचंद जी ने कहा कि एक बार गोविंदा ने उन्‍हें अपने घर पर एक फंक्शन पर बुलाया। जब वे उनके घर गए तो पूरनचंद सबसे आगे बैठे थे। उनके बच्‍चे पीछे जाकर बैठे थे तभी वहां गोविंदा आए और उन्होंने पूरनचंद वडाली के पैर छुए पर वे गोविंदा को पहचान नहीं पाए।

उन्होंने अपने बेटों से पूछा ‘गोविंदा कहां है’? यह सुनकर लखविंदर वडाली (Lakhwinder Wadali) चौंक गए और इशारे से बताने लगे कि यही गोविंदा हैं, जो आपके पैर छू रहे हैं। बात सिर्फ यही ख़तम नहीं हुई वे तो खुद गोविंदा से ही पूछ बैठे- ‘बेटे आप यहां काम करते हो।’ ये सुन कर सब हंस पड़े।

पूरनचंद वडाली ने बताया कि वे फिल्‍में नहीं देखते इसलिए वह गोविंदा को नहीं पहचान पाए थे। उन्होंने कहा कि गोविंदा काफी शालीन है और उन्हें किसी भी तरह का का घमंड नहीं था।

 

जानिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की एक महीने की इनकम और लाइफ स्टाइल के बारे में 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply