Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बने शो के विनर, नच बलिए की ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

टीवी का रियलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) को प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने अपने नाम कर लिया है। तीन नवंबर को शो का ग्रैंड फिनाले था जिसमें सिनेमाजगत की कई हस्तियां पहुंची थीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बने शो के विनर, नच बलिए की ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख
नच बलिए 9 के विनर बने प्रिंस नरूला-युविका चौधरी (फोटो-इंस्टाग्राम)

टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye) जब से शुरू हुआ यब से आज तक किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना रहा। कभी तो शो में एक्स कपल्स के बीच जमकर लड़ाई को मिली तो कभी लगातार शो के कंटेस्टेंट्स के साथ हो रहे हादसों को लेकर खूब खबरें बनी। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि नच बलिए 9 में सभी प्रतियोगियों की जर्नी रोलरकोस्टर की तरह रही है। तकरीबन तीन महीने तक एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के बाद प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने इस सीजन के टाइटल को अपने नाम लिया है।

बीती रात यानि तीन नवंबर को शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड दिखाया है। जिसमें सिनेमाजगत की कई हस्तियां जीनत अमान, आशा पारिख, कार्तिक आर्यन, अन्नया पांडे, भूमि पेडनेकर, गोविंदा, अनिल कपूर सेट पर पहुंचे हुए थे। प्रिंस और युविका जहां एक ओर शो के विजेता रहे तो वहीं दो जोड़ियां शो की रनर अप रहीं। इन दो जोड़ियों के नाम अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी और विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली हैं। शो को जितने के साथ प्रिंस और युविका को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये का ईनाम दिया गया। वहीं, अनीता और रोहित रनरअप बने और उन्हें एक-एक लाख रुपये मिले।

वहीं आपको बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शो में बाकी सभी जोड़ियों को कड़ी टक्कर दी और टॉप फाइव में अपनी जगह पक्की की। पांच जोड़ियों में प्रिंस-युविका के अलावा शांतनु-नित्यामी, अनीता-रोहित, विशाल-मधुरिमा और अली गोनी और नताशा से था। प्रिंस नरूला इससे पहले तीन और रियलिटी शो जीत चुके हैं। ये रियलिटी शोज ‘रोडीज एक्स टू’, ‘स्प्लिट्सविला आठ’ और ‘बिग बॉस सीजन नौ’ हैं। ‘नच बलिए 9’ के बाद प्रिंस के खाते में एक और रियलिटी शो जुड़ गया है। ऐसे में उन्हें रियलिटी शोज का किंग कहे तो कुछ गलत नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: युविका चौधरी ने शादी के बाद पहली बार मनाया अपना बर्थ डे, पति प्रिंस नरूला ने दिया बेहद ही कीमती तोहफा

जब प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की शादी में टीवी जगत के इन मेहमानों ने की शिरकत, कुछ ऐसा था खूबसूरत मंजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply