प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का ये हॉट रोमांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तस्वीरें देख मचल उठेगा आपका दिल

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी Yuvika Chowdhary) इस वक्त 'बाली' (Bali) में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिक्चर्स शेयर की है। दोनों की नजदीकियां देख के आप के दिल भी रोमांस जाग उठेगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का ये हॉट रोमांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तस्वीरें देख मचल उठेगा आपका दिल
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी Yuvika Chowdhary) को टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल कहा जाता है।

ये दोनों लव बर्ड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपनी तस्वीरें पोस्ट करते ही रहते है। एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिक्चर्स शेयर की है। जिसमें उनकी नज़दीकियां देख के दोनों के बीच के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इस वक्त ‘बाली’ (Bali) में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे है। वे वेकेशन इंज्वाय कर रहे है। दोनों बेहद खुश लग रहे है। इन दोनों की नजदीकियां देख के आप के दिल भी रोमांस जाग उठेगा। एक बार फिर से इन्होने साबित कर दिया है कि वे बेस्ट कपल की आइडल लिस्ट में आते है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘नच बलिए 9’ के बाद प्रिंस जल्द ही ‘रोडीज़’ के अपकमिंग सीज़न में नज़र आएँगे। वे एक ‘गैंग लीडर’ का रोल प्ले करते दिखेंगे। बता दें कि प्रिंस 2015 में आए ‘रोडीज़’ (Roadies X2) के विनर रह चुके है।

टीवी रियाल्टी शोस ने प्रिंस की जिंदगी में बहुत ही अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने रोडीज़, स्प्लिट्सविला 8, बिग बॉस 9 और नच बलिए 9 में हिस्सा लिया था और खास बात तो ये है कि वे इन सभी शो के विजेता भी रह चुके है। उनको रियाल्टी शोस का किंग कहा जाता है। युविका से उनकी मुलाकात बिग बॉस 9 (BB9)में ही हुई थी उसके बाद उन्होंने अक्टूबर 2018 में शादी कर ली थी।

 

हिंदी रश में देखें टीवी जगत की टॉप 5 खबरें झटपट :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply