पूनम पांडे ने भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने पर दी खास अंदाज में बधाई, खुशी जताते हुए शेयर ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam pandey Hot Photos) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पूरे देश के साथ उन पर क्रिकेट वर्ल्डकप का खुमार चढ़ा हुआ है। उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पूनम पांडे ने भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने पर दी खास अंदाज में बधाई, खुशी जताते हुए शेयर ये तस्वीर
एक्ट्रेस पूनम पांडे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Photos) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पूरे देश के साथ उन पर क्रिकेट वर्ल्डकप का खुमार चढ़ा हुआ है। उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की खुशी जताई है और टीम इंडिया को मुबारकवाद दी है। इस फोटो में वह काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं और अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं।

पूनम पांडे ने(Poonam Pandey World Cup Video) इस वर्ल्ड कप में वीडियो इंडिया के वेस्ट इंडीज पर जीत दर्ज करने के बाद शेयर किया। भारत ने इस मैच में वेस्ट इंडीज को 125 रन से हराया था। इसके बाद भारत ने इंग्लैंड, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को हराया। पूनम पांडे ने वर्ल्डकप में हुई अब की हर जीत पर अपना एक हॉट और बोल्ड वीडियो शेयर किया है। पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर न्यूड वीडियो शेयर करने का वादा किया है।

यहां देखिए पूनम पांडे की इंस्टाग्राम पोस्ट-

View this post on Instagram

Good night Team India. #indvsbangladesh ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे ने ऑस्ट्रेलिया पर हुई भारत की जीत पर ब्रा उताकर कर टीम इंडिया को बधाई दी थी। यहीं से पूनम पांडे के वीडियो का सिलसिला शुरु हो गया है। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान को हराने पर टीम इंडिया को बधाई दी और स्ट्रीप टीज वीडियो (Poonam Pandey Strip Tease Video) शेयर किया। इससे पहले पूनम पांडे ने साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भी न्यूड होने का वादा किया था। पूनम पांडे अपनी एप के जरिए अपने फैंस और लोगो  फॉलोवर्स को अट्रैक्ट करती हैं।

पूनम पांडे की तस्वीरें और वीडियो ने फैंस को निकाला ड्रिपेशन से बाहर

यहां देखिए टीम इंडिया की जीत पर पूनम पांडे ने  कैसे मनाया जश्न…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply