Payal Rohatgi और sangram singhकी वेडिंग डेट आई सामने , करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग!

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्द ही रेस्लर संग्राम सिंह (Sanram Singh) के साथ शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी की डेट सामने आ गई हैं। दोनों एक साथ 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधंगें।

  |     |     |     |   Published 
Payal Rohatgi और sangram singhकी वेडिंग डेट आई सामने , करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग!

फेमस एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इन दिनों अपनी शादीं को लेकर काफी सुर्खियों में है। पायल को लेकर खबरें हैं, की वह जल्द ही रेस्लर संग्राम सिंह (sangram singh) के साथ शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी की डेट को लेकर अनुमान लगाए जा रहे थें। कि दोनों 21 जुलाई को संग्राम के जन्मदिन के शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन अब पायल और संग्राम की शादी की डेट सामने आ गई हैं।

दरअसल खबरें हैं कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (sangram singh)   9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। दोनों परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे। इस बात का खुलासा खुद संग्राम सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में किया है।

इंटरव्यू में संग्राम सिंह (sangram singh) ने बताया कि वह और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इसी साल 9 जुलाई को शादी करेंगे। मेरी मां और बहन ने तारीख तय करने में हमारी मदद की। हम डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, जिसका वेन्यू अहमदाबाद और उदयपुर हो सकता हैं। संग्राम सिंह ने आगे कहां -‘मैं एक्साइटेड के साथ घबराया हुआ भी। हम काफी लंबे समय से एक साथ हैं। शादी हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और हम दुआ करते हैं कि आगे भी हम खुश रहें और एक साथ खुशी-खुशी नए सफर की शुरुआत करें।’ है।’ बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह अपनी शादी को बेहद सिंपल रखना चाहते हैं हालांकि उन्होंने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखने का भी फैसला किया है।

बता दें कि संग्राम सिंह (sangram singh) और पायल रोहतगी  (Payal Rohatgi) की मुलाकात  2011 में ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर हुई थी। दोनों वहीं एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। एक्ट्रेस ने 2012 में संग्राम सिंह संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल बताया था और साल 2014 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी। ऐसा नहीं है कि उन्होंने पहले शादी करने के बारे में नहीं सोचा था। हालांकि निजी कारणों से दोनों ने शादी नहीं की थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply