सीरियल पवित्र रिश्ता के एक्टर पुरु छिब्बर ने लिए रोशनी बंथिया संग साथ फेरे, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

पुरु छिब्बर और रोशनी बंथिया पिछले 11 महीनों से एक-दूसरे को जानते हैं और पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद दोनों अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले गए।

Author   |     |     |     |   Updated 
सीरियल पवित्र रिश्ता के एक्टर पुरु छिब्बर ने लिए रोशनी बंथिया संग साथ फेरे, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें
पुरु छिब्बर और रोशनी बंथिया ने की शादी ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

2018 की तरह यह साल भी हमारी टीवी सितारों की शादी की खुशियों से भरा होगा। हाल ही में टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के एक्टर पुरु छिब्बर ने शादी कर ली है। पिछले साल 31 दिसंबर को मुंबई में रोशनी बंथिया के साथ उनकी रोका सेरेमनी हुई थी। इसके बाद अब जाकर 10 मार्च को एक्टर पुरु छिब्बर और रोशनी बंथिया शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादीसे पहले दोनों के परिवार में मेंहदी और हेल्दी की रस्में की गई थी।

कहा जा रहा है कि पुरु और रोशनी पिछले 11 महीनों से एक-दूसरे को जानते हैं और पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद दोनों अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले गए। शादी के वक्त दोनों काफी सूदंर लग रहे थे। रोशनी ने बेज और पिंक लकर में फूलों की कढ़ाई वाला लहंगा पहना हुआ था। तो वहीं, पुरु एक बेज और सोने की कढ़ाई वाली शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

यहां देखिए पुरु छिब्बर और रोशनी बंथिया  की शादी की तस्वीरें

 

इस तस्वीर को देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

 

बात करें अब हल्दी समारोह की तो उसमें येलो और ग्रीन कलर का थीम इस्तेमाल में लिया गया था। हर कोई इसी के हिसाब से ड्रेसअप हो रखा था। पुरु को तो  अब सब लोग सीरियल पवित्र रिश्ता के टाइम से ही बतौर एक्टर जानते ही  हैं, लेकिन उनकी पत्नी रोशनी पेशे से एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर और एक वेब डिजाइनर है। पुरु अक्सर अपनी और रोशनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जब उन्होंने रोशनी को प्रपोज किया था  उस समय की फोटो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। कैप्शन के तौर पर पुरु ने लिखा था  उसने हां कह दी। इस खूबसूरत कपल को यदि आप भी वेल विशेस देना चाहते है तो कमेंट पर जाकर आप दे सकते हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply