द कपिल शर्मा शो में परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, जीजा निक जोनस ने जूता चुराई में दिया क्या-क्या?

कपिल शर्मा एपिसोड में सबसे पहले परिणीति चोपड़ा को फिल्म केसरी के लिए बधाई देते हैं और उसके बाद प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर उन्हें बधाई देते हैं। इसके बाद कपिल शर्मा परिणीति चोपड़ा से कई सारे सवाल करते हैं।

parineeti chopra
परिणीति चोपड़ा को जूता चुराई में मिला ये सब ( फोटो साभार - यूट्यूब क्लिप)

इस बार का द कपिल शर्मा बेहद ही मजेदार आया। कपिल के शो में केसरी फिल्म के स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पहुंचे थे। कपिल ने शो के दौरान परिणीति चोपड़ा से उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी और जीजा निक जोनस के बारे में पुछा। कपिल शर्मा ने परिणीति चोपड़ा से पूछा कि शादी के वक्त उन्हें जुता चुराई में इंडियन करेंसी मिली थी या फिर डॉलर। इस सवाल का जवाब परिणीति चोपड़ा ने बेहद ही मेजदार तरीके से दिया। साथ ही बताया कि शादी में कुछ लोग ऐसे भी मौजूद थे जो उन पर लाइन मार रहे थे लेकिन पीरिणीति ने उन्हें भाव नहीं दिया।

कपिल शर्मा एपिसोड में सबसे पहले परिणीति चोपड़ा को फिल्म केसरी के लिए बधाई देते हैं और उसके बाद प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर उन्हें बधाई देते हैं। कपिल शर्मा शो में कहते है कि जनता ये जानना चाहती थी कि जूता चुराई के वक्त आपको इंडियन करेंसी मिली थी या फिर डॉलर ? इस सवाल के जवाब में परिणीति चोपड़ा कहती है कि मुझे दोनों ही मिले थे। साथ ही बहुत सारे डायमंड भी मिले थे। आगे कपिल परिणीति से पूछते है कि शादी में निक जोनस के साथ आए किसी भी लड़के ने उन पर लाइन मेरी? तो परिणीति चोपड़ा कहती है कि बहुत लाइन मारी लेकिन मैंने किसी को भी नहीं दी । ये जवाब सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

इसके साथ ही शो में जब फिल्म केसरी की बात चल रही थी तो परिणीति ने बताया कि वो और अक्षय कुमार सेट पर पत्ते खेलते थे। इसी बात को पकड़ते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि कई बार ये लड़की मुझे हार चुकी है लेकिन आज तक एक पैसा इसने नहीं दिया है। ये बात सुनते ही परिणीति चोपड़ा शर्मा के मारे लाल हो जाती है और जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Leave a Reply