मीटू में फंसे साजिद खान का मुद्दा भारत से सीधे पहुंचा पाकिस्तान, इस एक्ट्रेस ने BB16 से बाहर करने की उठाई मांग

Bigg Boss 16: मुंबई में रहने वाली अफगानी-पाकिस्तान मूल की अभिनेत्री मलिशा हिना खान (Malisha Heena Khan) ने फिल्म निर्माता और बिग बॉस प्रतियोगी साजिद खान (Sajid Khan) को घर से निकालने की मांग की है.

  |     |     |     |   Published 
मीटू में फंसे साजिद खान का मुद्दा भारत से सीधे पहुंचा पाकिस्तान, इस एक्ट्रेस ने BB16 से बाहर करने की उठाई मांग

बिग बॉस (Bigg Boss 16) में नजर आने वाले साजिद खान भले ही शो में नए कप्तान बन गए हो. लेकिन घर के बाहर उनके खिलाफ आए दिन नए-नए आरोप लग रहे हैं. साजिद खान पर मीटू के भी आरोप लग चुके हैं. वहीं शर्लिन चोपड़ा समेत अन्य कई अभिनेत्रियों और मॉडल ने साजिद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं अब मुंबई में रहने वाली अफगानी-पाकिस्तान मूल की अभिनेत्री मलीशा हिना खान ने फिल्म निर्माता और बिग बॉस प्रतियोगी को तत्काल घर ने निकालने की मांग कर डाली है. यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

(मलिशा हिना खान)
Malisha Heena Khan (मलिशा हिना खान)

मलिशा हिना खान ने साजिद को निकालने की मांग की 

एक्ट्रेस मलिशा हिना खान ने ट्विटर पर भारत के प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री को भी टैग करते हुए लिखा कि ये चैनल और अन्य लोग एक यौन शोषण के आरोपी को बढ़ावा देकर पैसा कमा रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘बहुत ही शर्म की बात है कि सलमान खान, बिग बॉस और कलर्स टीवी रेप के आरोपी साजिद खान का साथ दे रहे हैं. जिनपर एक नहीं कई मीटू के आरोप लग चुके हैं. उन्हें घर से बाहर निकालना चाहिए’. बता दें, मलिशा ने ट्वीट करते हुए गौहर खान, कमाल आर खान, काम्या पंजाबी, सोना मोहापात्रा, शर्लिन चोपड़ा, हिना खान को भी टैग किया है. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

मलिशा यहीं नहीं रुकी उन्होंने इसके बाद भी कई ट्वीट्स साजिद खान के खिलाफ किए हैं. जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं.

साउथ की एक्ट्रेस भी लगा चुकी हैं आरोप 

बता दें, हाल ही में साजिद खान पर साउथ की अभिनेत्री शीला प्रिया सेठ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि “मेरी साजिद खान से साल 2008 में मुलाकात हुई थी. उस दौरान मैंने उनसे कहा था कि वो मुझे आप अपकमिंग प्रोजेक्ट में कास्ट कर लें. इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि पहले उन्होंने मेरे ब्रेस्ट को घूरा और उसके बाद मुझे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह दी. तुम्हारे स्तन बॉलीवुड के लिए पर्याप्त बड़े नहीं हैं”. उन्होंने यहां तक कहा कि मुझे अपने स्तन को बड़ा करने के लिए कुछ तेलों से रोजाना मालिश करनी चाहिए. इसके अलावा भी साजिद खान ने कई गंदी बातें बोली थी.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply