Online TRP Report: ये उन दिनों की बात है बना नंबर 1 सीरियल, टॉप 10 से बाहर हुआ द कपिल शर्मा शो

इस हफ्ते की जो ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) सामने आई है उसमें काफी कुछ नया देखने को मिला है। जहां कपलि शर्मा(Kapil Sharma) का शो टॉप 10 से बाहर हो गया है। वहीं, जानिए कसौटी जिंदगी की 2 को हासिल हुई कौन सी पोजीशन।

Author   |     |     |     |   Updated 
Online TRP Report: ये उन दिनों की बात है बना नंबर 1 सीरियल, टॉप 10 से बाहर हुआ द कपिल शर्मा शो
ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट में ये उन दिनों की बात है नंबर वन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस हफ्ते की ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिला। इस बार जहां पहली पोजीशन पर सोनी टीवी (Sony TV) के एक फेमस सीरियल ने बाजी मारी। वहीं, लास्ट पोजीशन जिस सीरियल को हासिल हुई वो काफी हैरान करने वाला है। चलिए जानते है इस हफ्ते कौन सा सीरियल रहा नंबर वन और कौन सा रहा पीछा। सबसे पहले बात करते हैं दसवें पोजीशन की इस पर जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) बना हुआ है। वहीं, नौवें पोजीशन पर है जी टीवी का ही एक और सीरियल मौजूद है। सीरियल का नाम है तुझसे है राब्ता।

इसके अलावा आठवें पोजीशन पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) और सातवें पोजीशन पर कुल्फी कुमार बाजेवाला बना हुआ है। साथ ही छठें पोजीशन पर इस बार कब्जा जमाए हुए है पर्ल वी पूरी का सीरियल बेपनाह प्यार। चलिए अब बात करते है टॉप 5 पोजीशन के बारे में। पाचवें पोजीशन पर स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यारे के मौजूद है।

चौथे पोजीशन पर मौजूद है स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्बतें । तीसरी पोजीशन पर इस हफ्ते बना हुआ है ये रिश्ता क्या कहलाता है। दूसरी पोजीशन पर आप सभी का फेवरेट सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 है, जिसमें काफी सारे ट्विट्स एंड टर्न देखे जा रहे हैं। अब बारी आती है पहली पोजीशन की। इस पर जल्द ही ऑफ एयर होने वाला सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है बना हुआ है।

Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler Alert: प्रेरणा के सामने आएगी मि. बजाज की ये सच्चाई, छोड़ेगी अनुराग का साथ

यहां देखिए पिछले हफ्ते की ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply