Online TRP Rating: ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फिर बना नंबर 1, ‘द कपिल शर्मा शो’ टॉप 5 से बाहर

ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग(Online TRP Rating) में तो इस बार कमाल हो गया। स्टार प्लस (Star Plus) के 4 बड़े सीरियल्स ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है, जानिए कौन से है वह सीरियल्स।

Author   |     |     |     |   Updated 
Online TRP Rating: ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फिर बना नंबर 1, ‘द कपिल शर्मा शो’ टॉप 5 से बाहर
ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में ये रिश्ते हैं प्यारे के नंबर वन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग (Online TRP Rating) आ गई है। इस बार पहली पोजीशन पर आया है स्टार प्लस (Star Plus) का सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke)। वहीं, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) को दूसरी पोजीशन मिली है। तीसरी पोजीशन की बात करें तो इस पर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ बना हुआ है। वैसे काफी वक्त के बाद ये सीरियल टॉप 5 में शामिल हुआ है।

चौथी पोजीशन पर स्टार प्लस (Star Plus Serials) का एक और सीरियल अपनी जगह बनाने में सफह रहा है। यहां हम बात कर रहे हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की। पांचवीं पोजीशन पर है आपका फेवरेट सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’। वहीं, सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला द कपिल शर्मा शो छठी पोजीशन पर है।

कुल्फी कुमार बाजेवाला’ को इस बार हासिल हुई है सातवें पोजीशन। आठवें पोजीशन परकुमकुम भाग्य आया हुआ है, जिसमें कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जी टीवी का सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ नौवे और ‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ दसवें पोजीशन पर अपनी जगह बनने में कामयाब हुआ है।

यहां देखिए सीरियल की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट

1- ये रिश्ते हैं प्यार के

2-कसौटी जिंदगी की 2

3-ये हैं मोहब्बतें

4- ये रिश्ता क्या कहलाता है

5-  ये उन दिनों की बात

6- द कपिल शर्मा शो

7- कुल्फी कुमार बाजेवाला

8- कुमकुम भाग्य

9- तुझसे है राब्ता

10- एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न

आपके फेवरेट सीरियल के ट्रैक में आए ये बदलाव

जहां कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की वापसी की खबरें आ रही हैं। तो वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है में 5 साल की लीप दिखाया जा रहा है। ये रिश्ते हैं प्यारे के अंदर तो रोमांस ही रोमांस का माहौल देखने को मिल रहा है।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply