ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट: ऑफएयर होने से पहले नागिन बना नंबर वन, रोहित शेट्टी का शो टॉप 10 से हुआ बाहर

जबरदस्त गिरावट के बाद स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवााला आठवी पोजीशन पर बना हुआ है। पहले ये सीरियल टॉप 5 के अंदर ही अपना ढेरा जमाएं रहता था।

Author   |     |     |     |   Updated 
ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट: ऑफएयर होने से पहले नागिन बना नंबर वन, रोहित शेट्टी का शो टॉप 10 से हुआ बाहर
नंबर वन बना नागिन 3 (साभार-इंस्टाग्राम)

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट आ गई है, इस बार जिस सीरियल ने जबरदस्त टॉप पोजीशन हासिल है वो एकता कपूर का सीरियल नागिन 3 है। इसके साथ ही 90 के दशक का प्यार लोगों के बीच जगाने वाला सीरियल ये उन दिनों की बात है दूसरे पोजीशन पर बना हुआ है। ऐसा पहली बार हुआ है जब ये सीरियल पहले साथ पर आया हो।

इसके साथ ही तीसरी पोजीशन पर मौजूद है एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2, जिसमें मंदिर के अंदर अनुराग और प्ररेणा की शादी हाल ही में दिखाई गई थी। इसके साथ ही द कपिल शर्मा शो सीजन 2 को चौथी पोजीशन हासिल हुई है। शो के अंदर हाल ही में गिल्ली बॉय फिल्म की स्टार कास्ट पहुंची थी। साथ ही पांचवीं पोजीशन पर इश्क में मरजावा सीरियल बना हुआ है। काफी वक्त के बाद ये सीरियल ट़ॉप 5 में अपनी जगह बना पाने में सफल रहा है।

वहीं, टॉप 5 के बाद बाकी बची पांच पोजीशन के बारे में बात करें, तो छठी पोजीशन सीरियल ये है मोहब्बतें हो हासिल हुई है। इस लिस्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि सातवी पोजीशन मिली है। एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट का असर भी दर्शकों पर पड़ता नजर नहीं आ रहा है। जबरदस्त गिरावट के बाद स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवााला आठवी पोजीशन पर बना हुआ है। पहले ये सीरियल टॉप 5 के अंदर ही अपना ढेरा जमाएं रहता था। लंबे वक्त से सबकों हंसाते चलने आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस वक्त नौंवी पोजीशन पर है। दसंवी पोजीशन की बात करें तो उस पर इश्कबाज हुआ है।

यहां देखिए पूरी टीवी टीआरपी लिस्ट…

1 – नागिन 3
2 – ये उन दिनों की बात है
3- कसौटी जिंदगी की 2
4- कपिल शर्मा शो सीजन 2
5-इश्क में मरजावा
6-ये है मोहब्बतें
7- ये रिश्ता क्या कहलाता
8- कुल्फी कुमार बाजेवााला
9- तारक मेहता का उल्टा चश्मा
10 – इश्कबाज

यहां देखिए टीवी सीरियल से जुड़े पोस्ट

यहां देखिए नागिन 3 सीरियल की झलक

टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरों के लिए देखिए ये वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply