ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट: एक बार फिर नंबर 1 बना कसौटी जिंदगी की 2, सब टीवी के इस शो ने भी किया कमाल

छठी पोजीशन पर है सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है। सातवी पोजीशन पर है तुझसे से रब्बता। आठवी पोजीशन पर है इश्क में मरजावा सीरियल। इसके साथ ही आपका सीरियल इश्क सुभान अल्लाह लिस्ट में अच्छी पोजीशन पर बना हुआ है।

online trp list
ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में कसौटी जिंदगी की 2 नंबर वन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस बार की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में कसौटी जिंदगी की 2 का जलवा अभी भी बरकरार दिखा। यानी ये सीरियल एक बार फिर पहली पोजीशन बना हुआ है। इसके बाद बारी आती है दूसरी पोजीशन की। उस पर एकता कपूर का एक और सीरियल नागिन 3 डेरा जमाए बैठा हुआ है। तीसरी पोजीशन पर है सोनी टीवी का द कपिल शर्मा शो। चौथी पोजीशन पर इस बार आया है ये उन दिनों की बात है सीरियल , लेकिन यहां गौर करने वाली बात तो यह है कि पांचवीं पोजीशन पर इस वक्त सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा मौजूद है। ऐसा काफी वक्त के बाद हुआ है जब ये शो पांचवीं पोजीशन पर पहुंचा हो।

अब बारी आती है बाकी बची हुई पोजीशन के बारे में बात करने की। छठी पोजीशन पर है सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है। सातवी पोजीशन पर है तुझसे से रब्बता। अब बारी आती है आठवें नंबर की। आठवी पोजीशन पर है इस लिस्ट में इश्क में मरजावा सीरियल बना हुआ है। नौवीं पोजीशन की बात करें तो उस पर मौजूद है आपका सीरियल इश्क सुभान अल्लाह। दसवी पोजीशन पर इस बार बना हुआ है स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला।

यहां देखिए पूरी ऑनलाइन टीआरपी की लिस्ट…

कसौटी जिंदगी की 2 – 36.7

नागिन 3 – 34.4

द कपिल शर्मा शो – 31.0

ये उन दिनों की बात है – 30.2

तारक मेहता का उल्टा चश्मा मौजूद –  28.8

ये रिश्ता क्या कहलाता है-  24.7

तुझसे से रब्बता-  19.0

इश्क में मरजावा- 17.0

इश्क सुभान अल्लाह- 15.5

कुल्फी कुमार बाजेवाला 14.4

हिना खान कहेगी कसौटी जिंदगी की 2 को अलिवदा

वैसे इन दिनों ऐसी खबर सामने आ रही है कि सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान की जगह कोई और एक्ट्रेस कोमोलिका बनकर आएगी। इस मामले में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, क्रिस्टेल डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार  का नाम सामने आ रहा है। ऐसे में ये बात तो एकता कपूर पर निर्भर करती है कि वो इस मामले में क्या करने वाली है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हिना खान कुछ वक्त लिए इस सीरियल से ब्रेक ले रही है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Leave a Reply