OMG! क्या Naagin 6 होने वाला है बंद? एक साथ 6 सितारों को निकाला गया शो से बाहर

नागिन 6 को लेकर आए दिन खबरें आती ही रहती हैं. इस बार ये शो जनता को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. ये ही वजह है कि शो की टीआरपी गिरती ही जा रही है. वहीं शो के मेकर्स ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 सितारों को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! क्या Naagin 6 होने वाला है बंद? एक साथ 6 सितारों को निकाला गया शो से बाहर

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन ने कई सालों तक अपनी एक अलग छाप छोड़ी. मौनी रॉय से लेकर सुरभि चंदना जैसी कई हसीनाओं ने नागिन बन लोगों का दिल जीता. लेकिन नागिन 6 इस बार जनता को इंप्रेस करने में नाकामयाब हो रहा है. ये ही वजह है कि शो टीआरपी तक नहीं बटोर पा रहा है. मेकर्स लगातार कहानी में ट्विस्ट और बदलाव लाने की कोशिश में लगे हुए हैं. लेकिन फिर भी शो पटरी पर नहीं आ रहा है. इस शो में कुछ समय पहले ही कहानी में जनरेशन लीप दिखाया गया है. 20 साल के लंबे गैप के बाद नागिन 6 के कई किरदारों का निकाल दिया गया है. देखिए आखिर किन-किन स्टार्स का पत्ता साफ हो चुका है. 

महक चहल ( Mahek Chahal) 

महक चहल ने इस शो मे अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीता लेकिन शो में इस बार वो मजा नहीं आया जो पहले के सीजन में जनता को देखने को मिलता था. महक अब नागिन 6 का हिस्सा नहीं हैं. शो की टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें निकाल दिया. यह भी पढ़े : Rakhi Sawant: क्या मुस्लिम धर्म अपनाएंगी राखी सावंत? उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया ये खुलासा

उर्वशी ढोलकिया ( Urvashi Dholakia ) 

शो में उर्वशी ढोलकिया ने शुरूआत से ही नागिन 6 की हिस्सा रही थीं. लेकिन अब मेकर्स को लगता है लीप आने के बाद उनके किरदार की भी शो में जरूरत नहीं है. 

अभिषेक वर्मा (Abhishek Verma) 

नागिन 6 में अभिषेक वर्मा रितेश गुजराल नाम के शख्स का किरदार निभा रहे थे. उन्हें इस शो के जरिए खूब पॉपुलैरिटी तो हासिल हुई लेकिन शो में आए बदलाव की वजह से उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

शोएब अली ( Shoaib Ali) 

शोएब अली नागिन 6 में विहान गुजराल का रोल निभा चुके हैं. जनरेश गैप आने से कुछ समय पहले ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया.  यह भी पढ़े: आरती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, सिर्फ 18 दिन में घटाया 5kg वजन, देखें वीडियो

प्रणव कुमार ( Pranav Kumar) 

नागिन 6 में रेहान गुजराल का रोल प्ले कर रहे थे विशेष शर्मा. कुछ समय बाद विशेष शर्मा को प्रणव कुमार के साथ रिप्लेस कर दिया गया था. प्रणव ने शो में एंट्री ली लेकिन उन्हें ज्यादा शो में स्पेस नहीं मिल पाई. वहीं शो में लीप आने के बाद उनके किरदार को भी हटा दिया गया. 

गायत्री अय्यर ( Gayathiri Iyer) 

गायत्री अय्यर ने रीम बनकर प्रथा को परेशान किया. उनका किरदार दिलचस्प तो था लेकिन मेकर्स को हटाना पड़ा. हालांकि रीम का किरदार भी नागिन 6 से खत्म हो चुका है. 

यह भी पढ़े : Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply