एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में नजर आएंगी निया शर्मा, इस दिन से शुरु करेंगी शूटिंग

Naagin 4: एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में अगली नागिन निया शर्मा बनती हुई नजर आएंगी। जानिए कब से शूटिंग शुरु करेंगी एक्ट्रेस।

Author   |     |     |     |   Published 
एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में नजर आएंगी निया शर्मा, इस दिन से शुरु करेंगी शूटिंग
निया शर्मा (फोटो साभार- गूगल)

नागिन 4 (Naagin 4) का लोग बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इस सीरियल के पहले दो सीजन में मौनी रॉय (Mouni Roy) और सुरभि ज्योति नजर आईं, जिन्होंने लोगों का फुल एंटरटेनमेंट किया। ऐसे में लोगों के नाम में नागिन 4 का टीजर सामने आने के बाद ये सवाल उठाने लगा की आखिर अगली नागिन कौन है? आपको बता दें कि इस बार एकता कपूर की नई नागिन बनी है निया शर्मा (Nia Sharma)। ऐसा कहा जा रहा है कि निया शर्मा को नागिन 4 के लिए साइन कर लिया गया है।

खबरों की माने, तो एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Naagin 4) को नागिन 4 के लिए फाइनल कर लिया गया है।  निया शर्मा को इससे पहले टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में लीड रोल निभाते देखा गया था। इसके अलावा वो कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं, लेकिन नागिन 4 निया शर्मा के करियर का पहला सुपरनैचुरल सीरियल  होगा।

फिलहाल निया शर्मा को इसको लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस दिवाली के बाद नागिन 4 के लिए शूटिंग करेंगी। आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में शो काली से एंट्री की थी। इसके बाद उन्हें सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से प्रसिद्धि मिली थी। इन सब से पहले एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को नागिन के लिए अप्रोच किए जाने की खबरें थीं। वहीं, कुछ हफ्तों पहले एकता कपूर ने सोशल मीडिया ने नागिन 4 का टीजर शेयर किया था। टीजर में दो नागिन दिखाई गई थी, लेकिन उनका चेहरा रिवील नहीं किया गया था। नागिन के अवतार में क्या आपको पसंद आएगी निया शर्मा हमें कमेंट करके बताइए।

नागिन 3 के खत्म होते ही चौथे सीजन का प्रोमो हुआ आउट, देखिए कैसे एक नई कहानी के साथ वापस लौटेगा ये सीरियल

यहां देखिए मौनी रॉय से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply