नागिन 4 के बंद होने की ख़बर पर निआ शर्मा और रश्मि देसाई ने दिया रिएक्शन, एकता कपूर के डिसिशन का किया समर्थन

Naagin 4: देशभर में कोरोना (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा हैं।

  |     |     |     |   Updated 
नागिन 4 के बंद होने की ख़बर पर निआ शर्मा और रश्मि देसाई ने दिया रिएक्शन, एकता कपूर के डिसिशन का किया समर्थन
नागिन 4 के बंद होने की ख़बर पर निआ शर्मा और रश्मि देसाई ने दिया रिएक्शन

Naagin 4: देशभर में कोरोना (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा हैं। इस लॉकडाउन का असर आर्थिक स्तिथि (Financial condition) पर भी काफी पड़ा है। कई दिनों से शूट न होने के काऱण टीवी के कई शोज बंद करने का निर्णय लिया गया है। इस कड़ी में टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो नागिन 4 (Naagin 4) भी शामिल हो गया है। नागिन 4 को बीच में ही धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ शूट कर खत्म कर दिया जाएगा। शो की कहानी को यूं खत्म करने के लिए एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने वीडियो शेयर कर नागिन 4 की स्टारकास्ट से माफी मांगी थी। हालही में अब इस पर निया शर्मा (Nia Sharma) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का रिएक्शन आया है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

 

निया शर्मा ने ट्वीट में लिखा- आपके कद की शख्सियत को सफाई देने की जरूरत नहीं है। फिर भी आपने इसकी पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली। ऐसी बातें कहीं जो इस पल हमारे लिए काफी ज्यादा मायने रखती हैं। मैं आपके जेस्चर का काफी सम्मान करती हूं एकता कपूर। बता दें, नागिन 4 में निया शर्मा लीड हीरोइन हैं। वहीं शलाखा के रोल में रश्मि देसाई की हाल ही में एंट्री हुई थी। शो को काफी पंसद किया जा रहा था। किसी ने नहीं सोचा था कि शो को इस तरह बंद करना पड़ेगा।

यह भी पढ़े: फिल्म आशिकी अभिनेता राहुल रॉय का इतने सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक करना हो सकता है शानदार

रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा- जैसा कि कहा गया है कि एक खूबसूरत दिल चमत्कारों के लिए चुंबक होता है। वो तुम हो एकता कपूर। मुझे अपने शो में लेने के लिए शुक्रिया। दुर्भाग्य से मैं अब शो में नहीं दिख पाऊंगी, लेकिन मैं काफी खुशनसीब हूं कि मेरे पास लंबा रास्ता है तय करने को। नागिन 4 में मुझे कास्ट करने के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़े: CONFIRMS! अली अब्बास जफर की अगली सुपरहीरो फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी कैटरीना कैफ, जानें पूरी डिटेल

बता दे, हालही में एकता ने वीडियो शेयर कर बताया था कि नागिन 4 की एंडिंग बहुत ही धमाकेदार होगी। जल्द नागिन 4 के आखिरी 4 एपिसोड शूट होंगे। एकता कपूर ने नागिन 4 के सभी कलाकारों को शुक्रिया कहा। रश्मि अंतिम एपिसोड में नहीं रहेंगी। एकता कपूर ने रश्मि को भी शुक्रिया कहा। नागिन 4 खत्म होते ही तुरंत नागिन 5 पर काम किया जाएगा। नागिन 5 की कहानी बेहद खास और रोमांचक होगी।

बता दे, लॉकडाउन के चलते रश्मि देसाई और निआ शर्मा दोनों भी अपने घरो में ही कैद है और सोशल मीडिया के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply