‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नई ‘दयाबेन’ की हुई एंट्री, दिशा वकानी की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस…

शो 'तारक मेहता का उल्टा' की 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर चली थीं और उसके बाद वापस नहीं आई. वही मेकर्स ने भी इस किरदार के लिए ऑडिशन भी शुरू कर दिए थे. अब मेकर्स को नई 'दयाबेन' मिल गई है.

  |     |     |     |   Published 
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नई ‘दयाबेन’ की हुई एंट्री, दिशा वकानी की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस…

‘तारक मेहता का उल्टा’ शो पिछले 13 साल से लोगों को खूब हंसा रहा है. इस बीच एक के बाद एक पुराने कलाकार शो से जाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में लीड रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया. करीब 14 साल इस शो में काम करने वाले शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे. उसके बाद दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) भी शो से नदारत नजर आ रही थीं. इस दौरान शो मेकर्स ने उनका रिप्लेसमेंट तलाश लिया है.

इस एक्टर ने ली जगह :

जी हाँ, साल 2017 में दिशा वकानी (Disha Vakani) मैटरनिटी लीव पर चली गईं और उसके बाद वापस नहीं आई है. वही मेकर्स ने भी इस किरदार के लिए ऑडिशन चालू कर दिए थे. अब मेकर्स को नई ‘दयाबेन’ मिल गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स दयाबेन के रोल के लिए काजल पिसल (Kajal Pisal) पर विचार कर रहे हैं. जोकि जेठा लाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाएंगी. हालांकि अभी तक मेकर्स ने कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है. जानकारी के अनुसार, शो में काजल पिसल (Kajal Pisal) के फाइनल होते ही अगले महीने से शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

इन शोज में आई नजर :

बता दें, काजल पिसल (Kajal Pisal) इससे पहले ‘बड़े अच्छे लगते हैं, ‘नागिन 5’, ‘सिर्फ तुम’ और ‘साथ निभाना साथिया’ सहित कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. अब शो ‘तारक मेहता का उल्टा’ के मेकर्स के फाइनल पुष्टि का इंतजार हैं की काजल पिसल (Kajal Pisal) शो में एंट्री कब करेंगी.

 

दृष्टि धामी ने Bigg Boss में जाने से किया इंकार, वजह है बेहद हैरान करने वाली!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply