Bigg Boss 12: वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए मांगे कितने पैसे? नेहा पेंडसे ने दिया ये जवाब!

कहा जा रहा था बिग बॉस के निर्माता फिर से नेहा को शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाना चाहते थे...

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 12: वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए मांगे कितने पैसे? नेहा पेंडसे ने दिया ये जवाब!

एक्टर नेहा पेंडसे को लेकर ऐसी खबर आ रही थी की उन्होंने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड करने के लिए शो के मेकर्स के सामने ज्यादा पैसों को मांग रखी थी। लेकिन इन सभी बातों पर रोक लगाते हुए नेहा पेंडसे ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि बिग बॉस उनके लिए कितना मायने रखता है। उन्होंने बताया कि जितना प्यारा बिग बॉस से उन्हें मिला उसके बदले में उन्होंने किसी भी तरह की मांग बिग बॉस के आगे नहीं रखी हैं।

अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए नेहा पेंडसे ने लिखा कि बिग बॉस के घर ने उन्हें हमेशा प्यार, सपोर्ट और सम्मान मिला है। इसके बदले नेहा ने कभी भी किसी भी तरह की मांग नहीं रखी हैं। वह दिल से बिग बॉस को इसके लिए शुक्रिया कहना चाहेंगी। साथ ही इन सब बातों के चलते इन दिनों फैल रही अफवाहों पर रोक लगने की उन्होंने उम्मीद की है। ऐसा कहा जा रहा था कि बिग बॉस के निर्माता फिर से नेहा को शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाना चाहते थे। यहां तक की खुद नेहा भी इसके लिए तैयारी थी। लेकिन ऐसा इसलिए नहीं हो पाया क्योंकि नेहा ने शो के निर्माताओं के सामने अधिक पैसों की मांग रखी दी है। जिसके बाद शो के निर्माता ने अपनी इस योजना पर रोक लगा दी थी।

रखी अपने मन की बात…

हाल ही में नेहा ने घर से निकलते ही हिंदीरश से एक्सक्लूसिवली बात की जहाँ पर उन्होंने हमारे साथ अपने बिग बॉस 12 के घर में रहने के अनुभव के बारे में कई सारी बातें साझा की| नेहा ने अपने एविक्शन पर कहा कि, “मेरे लिए एविक्शन बहुत ही ज्यादा शॉकिंग था और मुझे लगता है मेरे लिए मेरा एविक्शन जितना शॉकिंग था उतना सभी के लिए था|”

वहीं ये पूछने पर कि इस गेम में क्या चूक रह गयी नेहा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरी अच्छाई आड़े आ गयी, समझदारी कहीं ना कहीं बीच में आ गयी|” जब नेहा घर में थी तब सबका कहना था कि वो अपने विचारों को सही तरीके से नहीं रख पा रही थी और अग्रेशन देखने को नहीं मिल रहा था | इसपर नेहा ने कहा , “मेरा कहना है कि हर बात में अग्रेशन दिखाने की जरुरत नहीं है| मुझे जहाँ पर अग्रेशन दिखाने की नौबत आयी , जैसे वूक चार्ज टास्क में और जब रोमिल सुरभि दीपक ने मुझे कंफ्रन्ट किया था तब मैंने दिखाया| मेरा कहना है कि जहाँ जरुरत नहीं है वहां जोर, जोर से नारे लगाकर क्या फायदा लेकिन मुझे लगता है ये इस घर की जरुरत है कि आप एक ही मुद्दा बार-बार उठाये और चीख चिल्ला कर उसे कहें| ये मैंने नहीं किया| इसी के साथ ही उन्होंने कई बातें खुलकर बिग बॉस को लेकर रखी। पूरा इंटरव्यू देखें नीचे दिए गए वीडियो में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply