विभोर पराशर संग अफेयर की खबरों से बुरी तरह टूटी नेहा कक्कर, कहा- जान देने पर मत करो मजबूर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) विभोर पराशर (Vibhor Parashar) संग अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि वो काफी मानसिक और शारीरिक तौर पर अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
विभोर पराशर संग अफेयर की खबरों से बुरी तरह टूटी नेहा कक्कर, कहा- जान देने पर मत करो मजबूर
नेहा कक्कड़ और विभोर पराशर(फोटो:इंस्टाग्राम)

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये इंडियन आइडल 10 (Indian Idol 10) के कंटेस्टेंट विभोर पराशर (Vibhor Parashar) को डेट कर रही हैं। हालांकि, विभोर ने कुछ वक्त पहले इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये खबरें बस अफवाह हैं। यदि कोई आपके करियर बनाने में आपकी मदद कर रहा है, तो ये इसलिए है क्योंकि वे आप में कुछ प्रतिभा देखते हैं।

अब ताजा जानकारी के मुताबिक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar On Vibhor Parashar) इन खबरों से काफी परेशान हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इसका जिक्र किया है। नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि वो इस वक्त वो शारीरिक और मानसिक, दोनों तौर पर अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। उन्होंने इस बारे में लिखते हुए कहा, ‘मुझे बोलना पड़ेगा भले मैं इस वक्त अच्छा फील नहीं कर रही हूं। लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने पूरी जिंदगी काफी मेहनत की है ताकि मेरे घरवालों को मुझे पर गर्व हो। इतना पत्थर दिल मत बनो।’ आगे नेहा ने लिखा-

मेरे जो अपने नहीं है उनके साथ भी अच्छा किया है फिर क्यों लोग ऐसी अफवाह फैला रहे हैं बिना ये सोचे कि इसका कितना बुरा असर किसी की जिंदगी पर पड़ सकता है। किसी को जज करना और उसके कैरेक्टर और पर्सनल लाइफ के बारे में बोलना बंद करें। इतनी ज्यादा अफवाह ना फैलाएं कि वो डिप्रेशन में चला जाए। किसी को इस हद तक बुरा महसूस ना कराएं कि वो अपनी जान देने की बात सोचने लगे।

दूसरे इंस्टाग्राम स्टोरी में नेहा ने लिखते हुए कहा, ‘जो लोग मेरी परवाह करते हैं वो परेशान ना हों, मैं ठीक हो जाएंगी। बुरा टाइम है, जो बीत जाएगा। मुझे अच्छा रहना पड़ेगा। अगर आपको सच में मेरी परवाह हो और मेरे लिए कुछ करना चाहते हैं, तो प्लीज इस दुनिया को बदलने की सोचें। ऐसी खबरों का तिरस्कार करें जो किसी की लाइफ बर्बाद कर सकता है।’

गौरतलब हो कि इन अटकलों ने तेजी तब पकड़ी जब नेहा और विभोर पराशर ने एक साथ कई शहरों का दौरा किया। इससे पहले ये सिंगर एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में थी। उन्होंने अपने एक पोस्ट में बताया था कि हिमांश से ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गईं थी।

टिक टॉक पर एक बार फिर अपने वीडियो से छाईं नेहा कक्कड़, स्लो मोशन गाने पर दिखा फनी अंदाज…

वीडियो में देखिए नेहा कक्कड़ ने क्यों सोनू निगम के सामने उतरी अपनी शर्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply