KBC14: OMG! अमिताभ बच्चन से नीना गुप्ता ने सबके सामने पूछ डाला ऐसा पर्सनल सवाल, एक्टर के भी उड़े होश

कौन बनेगा करोड़पति का आने वाला एपिसोड बहुत ही दिलचस्प होने वाला है. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. जिसमें फिल्म ऊंचाई के को-स्टार्स अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन संग मंच पर ढेर सारी मस्ती करते दिखेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
KBC14: OMG! अमिताभ बच्चन से नीना गुप्ता ने सबके सामने पूछ डाला ऐसा पर्सनल सवाल, एक्टर के भी उड़े होश
नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (KBC 14) के जरिए आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं. वहीं अब आने वाले एपिसोड में अमिताभ की ही फिल्म ऊंचाई की स्टारकास्ट अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता गेस्ट बनकर आने वाले हैं. इस एपिसोड की कई झलक हम देख चुके हैं. शो में जहां स्टार्स आपस में मस्ती मजाक करते नजर आने वाले हैं. वहीं नीना गुप्ता अमिताभ से कई सवाल भी पूछने वाली हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

नीना गुप्ता ने अमिताभ से किया सवाल 

टेलीविजन शो के हाल ही में जारी प्रोमो में बिग बी ने अपने ‘ऊंचाई’ के सह-कलाकार अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ हॉट-सीट पर हैं. शो होस्ट के रूप में नीना उनसे कुछ दिलचस्प सवाल पूछती हैं. गेम खेलते समय वह बिग बी से पूछती है, अगर आपको अपने जीवन में कुछ बदलने का मौका मिले तो वह क्या होगा? इस सवाल पर अमिताभ ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई इंप्रेस हो गया.

बिग बी ने दिया जवाब 

नीना गुप्ता के इस सवाल का जवाब देने के लिए अमिताभ बच्चन ने ज्यादा नहीं सोचा और बेहद ही शानदार जवाब ​दिया. बिग बी ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में कुछ भी बदलना नहीं चाहेंगे, उन्होंने कहा कि ‘बजाए कुछ भी बदलने के उनकी जिंदगी में जो कुछ भी रहा है उसे ही वह दोबारा एक बार जीना चाहेंगे’. महानायक की ये बात सुनकर सभी काफी खुश दिखे और अनुपम खेर ने उनकी इस बात का सपोर्ट किया. देखिए वीडियो.

यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स पर लगाया था ड्रग्स लेने का आरोप, अब इस एक्टर ने कहा- मैं बोलू तो मिर्ची लगती..

वहीं शो के अंदर और भी कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलने वाली है. बिग बी बचपन की दोस्ती और उसके महत्व पर एक खूबसूरत कविता भी सुनाते हैं. उनकी कविता यह संदेश देती है कि जीवन में दोस्ती से ज्यादा कीमती कुछ नहीं हो सकता और स्कूल के दिनों में सबसे यादगार यादें बनाने में सिर्फ दोस्त ही मदद कर सकते हैं. शो में दोस्ती और कॉमेडी का भरपूर तड़का लगने वाला है. जिसे देखने के लिए जनता बेकरार नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply