द कपिल शर्मा शो में पहुंचे फिल्म ‘बधाई हो’ के स्टार्स, सेल्फी लेते नहीं थके एक्टर गजराव राव

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरे गजराव राव ने शेयर की है। तस्वीरों में एक्टर शो के कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं। 

कपिल शर्मा के शो में पहुंची बधाई हो की टीम ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो टीवी टीआरपी लिस्ट में इस वक्त जबरदस्त धमाल मचा रहा है। आखिर हो भी क्यों ना वो अपने शो में ऐसी हस्तियों को बुला रहे हैं, जिनको लेकर लोगों के बीच जबरदस्त पंसद बनी हुई है। इस बार कपिल शर्मा के शो में बधाई हो फिल्म की स्टार कास्ट पहुंचेगी। यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस नीना गुप्ता, एक्टर गजराज राव और फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा की। कपिल शर्मा के शो में आने के बाद गजराव राव की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और शो में आने की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरे गजराव राव ने शेयर की है। तस्वीरों में एक्टर शो के कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं।  एक्टर गजराव राव ने अपने पोस्ट में कैप्शन के तौर पर लिखा कि आखिरकर कपिल शर्मा शो से बुलावा मिल ही गया। सेट पर हर एक पल का आनंद से भरा हुआ था। साथ ही गजराव ने अपने कैप्शन में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही गजराव ने पूरी टीम के साथ-साथ कपिल शर्मा की मां के साथ भी तस्वीर क्लिक कराई।

यहां देखिए गजराव राव का सेल्फी सेक्शन

वहीं, आपको बतातें चलें कि फिल्म बधाई हो काफी ज्यादात संख्या में कई बड़े अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। इसके अलावा कपिल शर्मा शो में पिछले बार काजोल देवगन और करण जौहर पहुंचे थे। दोनों के साथ मिलकर कपिल शर्मा ने खूब मस्ती मजाक किया था।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।