पानी में आग लगाती हुई नजर आई मोनालिसा, तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी निगाहें

मोनालिसा ने अपनी व्हाइट कलर की ड्रेस में दो तस्वीरें शेयर की है...

Author   |     |     |     |   Updated 
पानी में आग लगाती हुई नजर आई मोनालिसा, तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी निगाहें

स्टार प्लस के सीरियल नजर में डायन का किरदार निभाने वाली मोनालिसा ने एक बार फिर अपने फैंस के दिलो में आग लगाने का काम किया है। उन्होंने अपनी पानी में मस्ती करती हुई कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही हॉट नजर आ रहीं है।

दरअसल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी व्हाइट कलर की ड्रेस में दो तस्वीरें शेयर की है। पहली वाली तस्वीर में मोनालिसा पोज देती हुई नजर आ रही है। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में वह पानी में खेलती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – हर किसी में एक मून और सन दोनों होता है। मोनालिसा की इन तस्वीरें को देखकर यकीनन कोई भी उनके प्यार में पड़ जाएगा। ऐसे पहली बार नहीं हुआ है जब मोनालिस पानी में आग लगती हुई नजर आई हो। इससे पहले भी उन्होंने स्विमिंग पूल के पास अपने बिकनी अवतार में लोगों के दिलों की धड़कानों को बढ़ा दिया था। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की मोनालिसा को पता है कि उनके कितने दिवाने है।

देखें मोनालिसा की तस्वीरें…

वहीं, कुछ समय पहले सीरीयल नजर में डायन का रोल करने वाली मोनालिसा ने एक पर्सनल बात शेयर की। मोनालिसा इन दिनों नजर के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। इस दौरान उनको एक पंजाबी रोल करना पड़ा। इसको लेकर उनको सलवार सूट और दुपट्टा पहनना था। शुद्ध-देसी नारी वाली बात देखकर बोर मत होइए। इस फोटो में भी गजब सितम ढाती दिख रही हैं।

जितना आग उनके बिकीनी वाले फोटो से निकलता है उससे कम ऊष्मा इस देसी नारी से भी निकल रहा है। पंजाबन बनी मोनालिसा ने इसको लेकर अनुभव शेयर किया है। जो वाकई रोचक है।

फोटो में मोनालिसा गहरे नीले रंग की सूट पहनी हैं। ये फोटो इनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है। इसमें खुली बाजू और इनका झलकता गोरा बदन नजर को टिकाए रखने को विवश कर रहा है। चांद से चेहरे पर काली बिंदी भी क्या खूब जम रही है। ऐसा लग रहा है नीला आसमान पूर्णिमा के चांदनी में निखर रहा है। इनकी नशीली आंखों का क्या कहना।

देखिए तो डूबने को दिल करता है। और गौर से देखिए तो चेहरे पर अंदरूनी मुस्कान दिख रही है। ऐसी सुंदरता के क्या कहने। इस पहनावे को लेकर वह कहती हैं उनकी मां हमेशा ऐसे सूट पहनती थीं। मुझे जब बताया गया कि ऐसा सीन करना है तो मैं बहुत खुश हुई। इसको खुद के अनुभव पर किया। फिलहाल मेरे पास करीब 800 से अधिक दुपट्टा हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply