नजर फेम एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल, प्रोड्यूसर गुल खान ने कुछ यूं लगाई यूजर की क्लास

जो वीडियो मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया थी, उसमें वो येलो कलर की ड्रेस पहने हुए डांस कर रही थी। उस वीडियो पर एक यूजर ने  बेहद ही खराब कमेंट किया। ये होता देख प्रोड्यूसर गुल खान ने उस यूजर की क्लास लगा दी।

स्टार प्लस के नजर सीरियल में डायन मोहन का किरदार निभानी वाली मोनालिसा हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। मोनालिसा ने पंजाबी गाने लैंबॉर्गिनी पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसको लेकर कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफ की। तो वहीं, कुछ लोग उन्हें उल्टा सीधा बोलते हुए नजर आएं। ऐसे लोगों को सबक सीखने के लिए प्रोड्यूसर गुल खान सामने आईं।

जो वीडियो मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, उसमें वो येलो कलर की ड्रेस पहने हुए डांस कर रही थी। उनकी वीडियो पर एक यूजर ने  बेहद ही खराब कमेंट किया। कुछ लोग ने उस यूजर्स को खूब सुनाया, तो वहीं मानोलिसा का बचाव करते हुए गुल खान ने न केवल यूजर्स को सबक सिखाया, बल्कि मामले को अपने हाथों में लिया और यूजर ट्रैक करने के लिए साइबर सेल के साथ संपर्क किया। मोनालिस को जब ये बात पता लगी तो उन्होंने गुल खान का शुक्रियाद किया। वैसे ऐसे ट्रोलर्स को इस तरह का सबक सीखना में तारीफ करने लायक है।

यहां देखिए गुल खान द्वारा लिया गया सख्त एक्शन

Monalisa

वहीं, मोनालिसा की फैन फॉलोइंग की बात ही कुछ और है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई तस्वीर पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स कुछ ही देर में आ गए थे। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर उन्होंने शेयर की थी, उसमें उन्होंने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था। साथ ही कोल्हापुरी चप्पल पहनकर वो अपनी जलवा बिखेरती हुई नजर आईं। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा था,’ इस ड्राइवर के बारे में जारा कुछ बताइए।’ इसके बाद लोगों ने उस तस्वीर पर जबरदस्त तरीके से केमेंट किए।वैसे मोनालिसा का नजर सीरियल लोगों के दिलों पर खूब राज कर रहा है।

यहां देखिए मोनालिसा का डांस वाला वीडियो

View this post on Instagram

Mood ….🥰… #lovelysong #goodvibes

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

देखिए मोनालिसा की ड्राइवर वाली तस्वीर

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Leave a Reply