Namah Serial: भगवान शिव और विष्णु की मित्रता पर आधारित है ये सीरियल, VFX पर हर एपिसोड का खर्च 30 लाख

स्टार प्लस चैनल पर जल्द शुरू होने जा रहा सीरियल नमः (Namah Serial) भगवान शिव और भगवान विष्णु की मित्रता पर आधारित है। इस समय यह सीरियल अपने खर्च को लेकर काफी सुर्खियों में है।

Author   |     |     |     |   Published 
Namah Serial: भगवान शिव और विष्णु की मित्रता पर आधारित है ये सीरियल, VFX पर हर एपिसोड का खर्च 30 लाख
नम: सीरियल जल्द स्टार प्लस पर शुरू होने वाला है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

स्टार प्लस चैनल एक और पौराणिक कथाओं पर आधारित सीरियल नमः (Namah Serial) लाने जा रहा है। यह सीरियल सृष्टि के पालनहार भगवान विष्णु और सृष्टि के संहारकर्ता भगवान शिव की अनूठी मित्रता पर आधारित है। दोनों देवताओं की मित्रता को सृष्टि का आधार बताया गया है। शो में कलयुग ‘नमः’ की दोस्ती का अंत करने की हर संभव कोशिश करेगा। फिलहाल यह सीरियल अपने वीएफएक्स के खर्च को लेकर भी सुर्खियों में बना हुआ है।

मायथोलॉजिकल सीरियल के मेकर्स वैसे तो अपने शो पर काफी पैसा खर्च करते हैं, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार ‘नमः’ के मेकर्स सीरियल के हर एपिसोड पर वीएफएक्स पर 30 लाख रुपये खर्च कर रहे हैं। शो के मेकर्स ने 20 वीएफएक्‍स एजेंसियों (इंटरनेशनल एजेंसियां भी) को अपने साथ शामिल किया है। सबसे ज्यादा रकम सीरियल के स्पेशल इफेक्ट्स पर ही खर्च हो रही है।

‘नमः’ में भगवान शिव और भगवान विष्णु का दिखेगा अलग रूप

नमः सीरियल में भगवान शिव और भगवान विष्णु को दो बिलकुल अलग रूप में प्रस्‍तुत किया जाएगा। काफी सारे चटक रंग जैसे नारंगी और पीले रंग का इस्‍तेमाल छोटे पर्दे पर भगवान विष्‍णु के रूप के लिए किया गया है और कूल कलर्स जैसे ब्लू और ग्रे भगवान शिव के लिए इस्तेमाल किए गए हैं। सीरियल के सीन्स को शानदार दिखाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

दर्शकों को पसंद आ रहा है सीरियल का टीजर

मेकर्स ने इस बारे में कहा कि हम जानते हैं कि इस तरह के सीरियल में बारीक से बारीक चीजों का ध्यान रखा जाता है। कलर, एनिमेशन, ग्राफिक्स, वीएफएक्स और भी तमाम स्पेशल इफेक्ट्स। इस तरह के शो को बेहतरीन बनाने में पैसे तो काफी खर्च होते ही हैं। इसके जरिए हम केवल अद्भुत अनुभव की कल्‍पना कर सकते हैं। बताते चलें कि शो का टीजर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों को सीरियल के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार है।

मोनालिसा के बाद उनके पति विक्रांत सिंह टीवी पर कर रहे हैं डेब्यू, कलर्स के इस सीरियल में निभाएंगे अहम रोल

देखिए नमः सीरियल का दमदार टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply