नागा झांसी सुसाइड केसः खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में तेलुगू एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा गिरफ्तार

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी आत्महत्या मामले में पुलिस ने मृतका के बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा उर्फ नानी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नानी के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने और धोखा देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
नागा झांसी सुसाइड केसः खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में तेलुगू एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा गिरफ्तार
बीती 5 फरवरी को तेलुगू एक्ट्रेस नागा झांसी ने अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी अब इस दुनिया में नहीं हैं। बीती 5 फरवरी को उन्होंने हैदराबाद स्थित अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नागा के बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा उर्फ नानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस ने अब परिजनों की शिकायत पर नानी के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने और धोखा देने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने सूर्यातेजा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केस की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि मृतका के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। परिजनों का कहना था कि नागा ने प्रेम प्रसंग की वजह से खुदकुशी की है। उनका आरोप है कि नागा का बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा उस पर काफी कंट्रोल करता था। परिजनों ने नागा के फोन को अपने कब्जे में लेकर जब जांच शुरू की तो पाया कि आत्महत्या वाले दिन नागा झांसी ने सूर्यातेजा को फोन किया था और उससे बात की थी। वहीं सूर्यातेजा ने पुलिस को बताया था कि घटना के दो दिनों पहले तक उसकी नागा से कोई बात नहीं हुई थी। नागा ने उसे फोन किया था, लेकिन काम में बिजी होने की वजह से वह उसका फोन नहीं उठा पाया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री के परिजनों का यह भी आरोप है कि उन्होंने नागा झांसी को देने के लिए 3 लाख रुपये उधार लिए थे। आरोप है कि नागा ने उन पैसों में से सूर्यातेजा को 1 लाख 30 हजार रुपये की बाइक खरीद कर दी थी। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि सूर्यातेजा नागा से टीवी सीरियल्स में काम न करने का दबाव डालता था। उसके मना करने के बावजूद नागा सीरियल्स में काम कर रही थी। इसी सिलसिले में वह बॉयफ्रेंड को बिना बताए चेन्नई भी गई थी। नागा के परिजनों और दोस्तों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी सूर्यातेजा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) और 417 (धोखाधड़ी) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताते चलें कि नागा झांसी तेलुगू सीरियल ‘पवित्र बंधनम’ से सुर्खियों में आई थीं।

देखें नागा झांसी की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply