Nach Baliye 9: नच के मंच पर इस बार रवीना टंडन-उर्वशी ढोलकिया के बीच होगी तकरार, देखिए वीडियो

छोटे पर्दे का रियलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) काफी पसंद किया जा रहा है। रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अहमद खान (Ahmed Khan) इस शो के जज हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Nach Baliye 9: नच के मंच पर इस बार रवीना टंडन-उर्वशी ढोलकिया के बीच होगी तकरार, देखिए वीडियो
रवीना टंडन और अहमद खान 'नच बलिए 9' के जज हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

छोटे पर्दे का रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) ऑन एयर होने के बाद से किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहा है। कभी सेट पर कंटेस्टेंट्स के लगातार घायल होने की खबरें मीडिया में छाई रहीं, तो कभी कंटेस्टेंट के लड़ाई-झगड़े सुर्खियों का कारण बने। इस हफ्ते शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। मेकर्स की ओर से जारी किए गए प्रोमो में शो की जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) और एक्स-कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के बीच कहासुनी होती नजर आ रही है।

जारी किए गए वीडियो में रवीना टंडन कहती हैं, ‘आप लोगों को यहां पर मौका दिया गया है। बाहर जाकर उल्टा-सीधा बोलने का आप लोगों को कोई हक नहीं है।’ वीडियो में दिखाया गया है कि इसके जवाब में उर्वशी ढोलकिया कहती हैं, ‘इस मंच पर बोलने का मौका कभी मिला है क्या?’

देखिए ‘नच बलिए 9’ का वह प्रोमो वीडियो…

बताते चलें कि उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेव की जोड़ी और विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तूली की जोड़ी ‘नच बलिए 9’ से एलिमिनेट हो चुकी है। खबरों की मानें तो इस हफ्ते इन दोनों जोड़ियों में से किसी एक को शो में वापस आने का मौका मिलेगा। दोनों को नच के मंच पर परफॉर्म करना होगा। दोनों जोड़ियों के बीच होने वाला मुकाबला काफी दिलचस्प होगा।

‘नच बलिए 9’ के प्रोड्यूसर हैं सलमान खान

गौरतलब है कि ‘नच बलिए 9’ को सलमान खान (Salman Khan) प्रोड्यूस कर रहे हैं। मनीष पॉल (Manish Paul) और वलूशा डिसूजा (Waluscha De Sousa) इस शो के होस्ट हैं। कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के निर्माता भी सलमान ही हैं। दबंग खान इस समय अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं।

Nach Baliye 9: फैजल खान और मुस्कान कटारिया के बाहर होने पर जज ने लिया फैसला, इस हफ्ते शो में नहीं होगा ये काम

यहां देखिए, ‘नच बलिए 9’ से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply