Nach Baliye 9: राजकुमार राव ने रवीना टंडन संग लगाए ठुमके, अंदाज अपना अपना के इस गाने को किया रिक्रिएट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन लंबे समय से अपने अभिनय और डांस से दर्शकों को रोमांचित करती आ रही हैं। इन दिनों वह डांस रियलिटी शो नच बलिए (Nach Baliye 9) को जज कर रही हैं। हाल ही में शो के सेट पर राजकुमार राव के साथ उन्होंने सबका खूब मनोरंजन किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: राजकुमार राव ने रवीना टंडन संग लगाए ठुमके, अंदाज अपना अपना के इस गाने को किया रिक्रिएट
नच बलिए के सेट पर राजकुमार राव-रवीना टंडन ने मचाया धमाल (फोटो-सोशल मीडिया)

अपने समय की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन अपने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस मूव्स से भी दर्शकों खूब रोमांचित करती हैं। किया है। इन दिनों वह टीवी के डांस रियलिटी शो नच बलिए (Nach Baliye 9) बतौर जज अहमद खान के संग शो को जज कर रही हैं। इतना ही नहीं शो के सेट पर मौका मिलते ही रवीनाअपने पुराने गानों पर पर ठुमकने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये सब हम आपको क्यों बताने लगे लेकिन जनाब खबर ही कुछ ऐसी हैं कि हम खुद को रोक ही नहीं पाए।

हाल ही में डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना (Made In China) के प्रोमोशन के लिए पहुंचे हुए थे। राजकुमार राव के साथ स्टेज शेयर करते हुए रवीना को अपने बीते हुए दिनों की याद फिर से आ गई। उन्होंने अपनी फिल्म अंदाज अपना अपना से जुड़ी यादों को इस बार विशेष अतिथि राजकुमार राव के साथ दोहराया और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। सलमान खान और आमिर खान स्टारर अंदाज अपना अपना एक बेहतरीन फिल्म रही है, जिसे सिनेमा प्रेमियों ने अनूठी कॉमेडी और ताजगी देने वाले संगीत के कारण हमेशा पसंद किया।

नच बलिए 9 की शूटिंग में मौजूद रहे राजकुमार राव अपने सामने रवीना टंडन को देख ब्लश करते दिखाई दिए। वह कहते हैं, ‘‘मैं रवीना जी का सबसे बड़ा प्रशंसक रहा हूं। जब से मैंने रवीना जी को अंदाज अपना अपना में देखा है, मेरे होश उड़ गए। वह आकर्षण और सुंदरता की मिसाल हैं और उनका अभिनय भला किसे प्रभावित नहीं करेगा? मैं इस मौके का फायदा उठाना चाहता था और इसीलिए मैंने नच बलिये 9 के मंच पर रवीना जी से अपने साथ डांस करने का अनुरोध किया। रवीना और राजकुमार ने साथ में डांस किया और उनके एक्ट ने सेट पर मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। रवीना को अपनी फिल्म का सीक्वेंस बनाने में बहुत मजा आया और राजकुमार के सिर पर प्यार से लकड़ी मारने के बाद उन्होंने कहा, सिर पर मार पड़ने के बाद भी डांस जारी रखने वाले राजकुमार अकेले इंसान हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला-युविका चौधरी के ‘नच’ के सफर पर लगेगा ब्रेक, बाहर होने की बात सुनते ही छलके आंसू

जब हादसों का मंच बन गया था नच बलिए 9, एक-एक कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा था खतरे का साया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply