Nach Baliye 9: मधुरिमा तुली की इस एक हरकत ने किया शो के जज को नाराज, नहीं मिले परफॉर्मेंस के बाद भी मार्क्स

एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के मंच पर एक ऐसी हरकत की, जिससे नाराज होकर शो के जज ने उन्हें मार्क्स देने से इनकार कर दिया। जानिए पूरा मामला यहां।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: मधुरिमा तुली की इस एक हरकत ने किया शो के जज को नाराज, नहीं मिले परफॉर्मेंस के बाद भी मार्क्स
मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह (फोटो साभार-ट्विटर)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) डांस के कम बल्कि लड़ाई के मामले में ज्यादा सुर्खियों में रहता है। आए दिन शो का कोई न कोई कंटेस्टेंट या फिर जज एक दूसरे से नाराज या फिर झगड़ते हुए दिखाई देते हैं। इन चीजों में सबसे आगे है मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जोड़ी। लेकिन इस बार मधुरिमा तुली अपनी एक हरकत के चलते सुर्खियों में आई है। डांस परफॉर्मेंस देते वक्त कुछ स्टेप्स भूल जाने के बाद उन्होंने जो किया, उससे शो के जज अहमद खान (Ahmed Khan) काफी निराश हो गए।

आईडब्ल्यूबज में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक मधुरिमा (Madhurima Tuli Vishal Aditya Singh) परफॉर्मेंस के दौरान कुछ डांस स्टेप्स भूल जाती हैं, इसके बाद वो बैकस्टेज चली जाती है। एक्ट्रेस की इस हरकत को देख शो के जज अहमद खान काफी नाराज हो जाते हैं। भले ही वो दोनों को परफॉर्मेंस का दूसरा मौका देते हैं, लेकिन उन्हें मार्क्स देने से इनकार कर देते हैं।

वहीं, कुछ वक्त पहले रिहर्सल के दौरान मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। गुस्से में विशाल ने मधुरिमा को गालियां दी और उन्हें कुर्सी से धक्का दिया, लेकिन लड़ाई के कुछ वक्त बाद ही विशाल ने मैसेज करके मधुरिमा से अपने किए बर्ताव के लिए माफी मांगी। ऐसी भी खबरें सामने आई थी कि दोनों के बीच की लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि लड़ाई करते हुए विशाल को चोट भी आई और उनका खून निकलने लगा था। आपको बताते चलें कि ये जोड़ी नच बलिए 9 में वापस वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आई है।

यहां देखिए मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply