नच बलिए 9 के फिनाले में अनिल कपूर और गोविंदा ने की दीवाना मस्ताना 2 की घोषणा, देखिए तस्वीरें

Nach Baliyue 9: नच बलिए 9 के फिनाले एपिसोड से कुछ ही दिन दूर हैं। इस शो ने बहुत ढेर सारे ड्रामे, चकचौंध और ग्लैमर का वादा किया था और इसे पूरा किया। देखिए कैसे इस शो के फिनाले में अनिल कपूर और गोविंदा ने मस्ती की।

Author   |     |     |     |   Published 
नच बलिए 9 के फिनाले में अनिल कपूर और गोविंदा ने की दीवाना मस्ताना 2 की घोषणा, देखिए तस्वीरें
अनिल कपूर और गोविंदा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

3 महीने की सख्‍त डांस ट्रेनिंग, वोट अपील, हँसी और आँसू के बाद, हम नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 Grand Finale) के फिनाले एपिसोड से कुछ ही दिन दूर हैं! इस शो ने बहुत ढेर सारे ड्रामे, चकचौंध और ग्लैमर का वादा किया था और इसे पूरा किया। इस शो में मौजूदा कपल्‍स के साथ पूर्व में कपल रहे लोगों ने भी भाग लिया और अपनी शानदार डांस परफोर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध किया।

एक तरफ जहां, हमारी टॉप 5 जोडि़यां- प्रिंस-युविका, अनीता-रोहित, शांतनु-नित्‍यामी, अली-नतासा और विशाल-मधुरिमा नच बलिए 9 की प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए एक दूसरे के सामने फाइनल ताल ठोंक रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स अनिल कपूर (Anil Kapoor) और गोविंदा (Govinda) ने भी इस शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। दोनों कलाकारों ने हिट फिल्म दीवाना मस्ताना (1997) में एक साथ काम किया था और अब 22 साल बाद उन्होंने नच बलिए 9 के सेट पर इसके सीक्वल की घोषणा की। शो की जज रवीना टंडन भी, इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी, आपको बता दें कि फिल्म की पहली किस्त में रवीना को कैमियो रोल में देखा गया था।

लंबे समय के बाद अनिल कपूर से मिलने पर, गोविंदा ने कहा, “अनिल कपूर उन नेक इंसानों में से एक हैं, जिनसे मैं मिला और जिनके साथ मैंने काम किया है। वे मेरे सीनियर हैं और मैं हमेशा ही उनसे प्रेरणा ली है, लेकिन मैं उनसे बात करने में काफी डरता था। अनिल हमेशा से ही इतने सौहार्दपूर्ण रहे हैं कि उन्होंने मुझे कभी उनसे अलग महसूस नहीं कराया।”

इस बात से उल्लासित होते हुए, अनिल और गोविंदा ने मिलकर फैसला किया कि वे दीवाना मस्ताना को फिर से दीवाना मस्ताना 2 के नाम से बनाएंगे। अनिल ने (हंसते हुए) कहा, “चूंकि गोविंदा और मैं लंबे समय के बाद मिले हैं, तो ऐसे में, मैं दीवाना मस्ताना 2 की घोषणा करना चाहूंगा। इस बार जॉन अब्राहम भी हमारे साथ होंगे।”

रवीना ने अनिल को याद दिलाया कि वह भी पहली फिल्म का भी हिस्सा थीं, हालांकि उनका रोल कैमियो रोल था। क्या इसका यह मतलब है कि रवीना के पति अनिल थडानी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे?

Nach Baliye 9: नच के मंच पर पहुंचीं अपने जमाने की मशहूर डांसिंग क्वीन हेलेन, शो में भावुक हुईं एक्ट्रेस

यहां देखिए फैजल खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply