Nach Baliye 9: विंदू दारा सिंह-डीना उमारोवा के बाद एलिमिनेट होगी ये जोड़ी, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

पिछले हफ्ते नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) से जो जोड़ी एलिमिनेट हुई वो विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) और उनकी पत्नी डीना उमारोवा (Dina Umrova) की जोड़ी थी। वहीं, जानिए इस हफ्ते कौन सी जोड़ी शो को कहेगी अलविदा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: विंदू दारा सिंह-डीना उमारोवा के बाद एलिमिनेट होगी ये जोड़ी, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट
नच बलिए 9 में आएगा बड़ा ट्विस्ट (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस (Star Plus) का डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) इस वक्त बेहतरीन तरीके से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो से पिछले हफ्ते जो जोड़ी एलिमिनेट हुई थी वो रही एक्टर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) और उनकी पत्नी डीना उमारोवा (Dina Umrova) की जोड़ी। वहीं, अगले हफ्ते जो जोड़ी शो से  बाहर होने वाली है वो है बबीता फोगाट (Babita Phogat) और विकास सुहाग (Vivek Suhag)की जोड़ी। जी हां, शो के जज से जमकर तारीफे मिलने के बाद भी इस जोड़ी को ये झटका मिलने वाला है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की एक खबर के मुताबिक नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के इस सीज़न में पहली जोड़ी कीथ सिकेरा और रोशेल राव की बाहर हुई थी। वहीं, पिछले हफ्ते  बिंदू दारा सिंह और पत्नी डीना उमरोवा ने शो को अलविदा कहा था। अब आने वाले हफ्ते में हम विवेक सुहाग और बबीता को शो से बाहर निकलते हुए देखेंगे, ऐसा तब होगा जब दोनों एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा के साथ बॉटम टू में आएंगे। पिछले हफ्ते शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद भी फैंस दोनों की मेहनत पर पानी फेरते हुए नजर आएंगे और उन्हें सेफ नहीं करेंगे।

वहीं, शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इस दौरान उन्हें कई कठीन परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में शो की कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया ने नच बलिए 9 के रिहर्सल के वक्त के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें नजर आया है कि एक ट्रॉली का इस्तेमाल करते वक्त वह कैसे चोटिल हो गई थी। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब रिहर्सल के दौरान किसी  को चोट आई हो, इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट डांस प्रैक्टिस करते हुए घायल हुए हैं।

Nach Baliye 9: डांस रिहर्सल के दौरान घायल हुईं उर्वशी ढोलकिया, कुरान पढ़वाने के बाद भी नहीं थम रहे हैं हादसे

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply